सीहोर शहर के मिस्टर एण्ड मिस मॉडलिंग इवेंट का आयोजन संपन्न विजेन्द्र पंवार बने मिस्टर सीहोर, संजना सौलंकी बनी मिस सीहोर

बच्चों में टेलेंट बहुत है, बस आवश्यकता है प्लेटफार्म देकर उनके टेलेंट को निखारने की-विधायक सुदेश राय
सीहोर। शहर में दिनांक 29 जुलाई 2017 को स्थानीय क्रिसेंट ग्रीन गार्डन में के-स्टार इवेंट एण्ड प्रमोशन द्वारा मिस्टर एण्ड मिस सीहोर मॉडलिंग शो का आयोजन रखा गया। शो का आयोजन कपिल पवंार, राहुल परमार, मयंक राठौर के द्वारा किया गया। जिसमें जजेस मिस इंडिया फस्ट रनर अप मिस काव्या, मिस कोमल रहे। शो में कोरयोग्राफर एवं मॉनिटरिंग आशुतोष पटेरिया ने की। शो के मुख्य अतिथि विधायक सुदेश राय और प्रिंस राठौर रहे। शो में शहर के  नागरिकगणों ने काफी सराहा। 
शो के कोरयो ग्राफर अशुतोष पटेरिया ने बताया कि सीहोर शहर के बच्चों में काफी टेलेंट का स्तर है। मेरे द्वारा मात्र 3 दिनों के प्रशिक्षण से सभी बच्चों ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। 
शो के आयोजक कपिल पवार ने कहा कि हमारे अपने शहर सीहोर में इस तरह का शो पहली बार हुआ। हमारा इस शो को सीहोर में कराने का प्रमुख उद्देश्य यह था कि यहां के बच्चों का टेलेंट उभारना एवं एक प्लेटफार्म देना था,
जो कि आज पुरा हुआ। उक्त शो के दौरान कई बच्चों को प्रतिभाऐं निखारने का मौका मिला। 
कार्यक्रम प्रबंधक राहुल परमार ने कहा कि इस शो को सीहोर में कराना हमारे लिये बहुत बड़ी चुनोती थी। शहर के जागरुक नागरिकों का मैं धन्यवाद व्यक्त करता हूं, जिनके सहयोग से यह कार्यक्रम सफल हो सका। 
सपोर्टिंग मेनेजर मयंक राठौर ने  कहा कि हमारा सीहोर शहर ग्लेमर की दुनिया में बहुत ही पिछड़ा हुआ माना जाता था। क्योंकि बच्चे अपनी प्रतिभा के मेट्रो सिटी में दर्शाते थे। इस आयोजन का सीहोर शहर में कराये जाने से सभी बच्चों को अपनी प्रतिभा निखारने का मौका मिला। 
शो में सभी प्रतिभागियों का अच्छा प्रदर्शन रहा। वहीं सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने पर विजेन्द्र पंवार मिस्टर सीहोर एवं कुमारी संजना सोलंकी मिस सीहोर के खिताब से नवाजी गई।

Be the first to comment on "सीहोर शहर के मिस्टर एण्ड मिस मॉडलिंग इवेंट का आयोजन संपन्न विजेन्द्र पंवार बने मिस्टर सीहोर, संजना सौलंकी बनी मिस सीहोर"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!