हार-जीत से ज्यादा महत्वपूर्ण प्रतियोगिता में भागीदारी जनसंपर्क मंत्री श्री शुक्ल द्वारा रीवा के कन्या महाविद्यालय में पुरस्कार वितरण

जनसंपर्क मंत्री श्री शुक्ल द्वारा रीवा के कन्या महाविद्यालय में पुरस्कार वितरण
भोपाल : जनसंपर्क तथा उर्जा मंत्री श्री राजेन्द्र शुक्ल ने कहा है कि हार-जीत तो प्रतियोगिता का अंग है। उन्होंने कहा कि किसी भी प्रतियोगिता में यह ज्यादा महत्वपूर्ण है कि उसमें भागीदारी हो। श्री शुक्ल् आज रीवा के कन्या स्नातकोत्तर महाविद्यालय में पुरस्कार वितरण समारोह को सम्बोधित कर रहे थे।
श्री शुक्ल ने कहा कि प्रतियोगिता में भाग लेना बहुत जरूरी है, इससे व्यक्तित्व का सर्वांगीण विकास होता है। जनसंपर्क मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में राज्य सरकार बेटियों तथा महिलाओं के हित में अनेक जन-कल्याणकारी योजनाएँ संचालित कर रही हैं। महिलाओं का समग्र विकास तथा आर्थिक- सामाजिक उत्थान सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है।
जनसंपर्क मंत्री ने इस मौके पर सभी छात्राओं को मुकुंदपुर व्हाइट टाइगर सफारी घुमाने की व्यवस्था करने को कहा। उन्होंने महाविद्यालय के ऑडिटोरियम को शीघ्र पूरा करने के निर्देश दिये। मंत्री श्री शुक्ल ने जी.डी.सी. में सड़क निर्माण कार्य तथा सोलर पेनल लगवाने को कहा। जनसंपर्क मंत्री श्री शुक्ल ने विजेताओं को पुरस्कार दिये।
मुकेश मोदी

Be the first to comment on "हार-जीत से ज्यादा महत्वपूर्ण प्रतियोगिता में भागीदारी जनसंपर्क मंत्री श्री शुक्ल द्वारा रीवा के कन्या महाविद्यालय में पुरस्कार वितरण"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!