गंभीर घायल दलित मां बेटे को खून से लथपथ भगाया

अजाक्स थाना किया जाए बंद
धारा ३०७,३२५ बढ़ाने की मांग 
 
सीहेार। नमक चौराहा थाना कोतवाली सीहेार निवासी दलित महिला हीरामणी मालवीय पत्नि अशोक मालवीय पर आरोपी हरिओम आग्रवाल, ओम प्रकाश अग्रवाल तथा ओम प्रकाश अग्रवाल की पत्नि के द्वारा डंडे तथा धारदार हथियार से हमला कर फरियादी हीरामणी मालवीय का हाथ तोड़ दिया तथा बड़े पुत्र विनोद को सिर में चाकू से गंभीर चोटे पहुंचाई है। 
फरियादी के द्वारा खून में लथपथ होकर दलितों के लिए खुला अजाक्स थाना सीहेार से भगा दिया गया तब सिटी कोतवाली सीहेार में बड़ी मुश्किल से फरियादी द्वारा गिडगिराड़े पर अपराध क्रमांक २६०, १८, धारा २९४,३२३,५०६ एससी एसटी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबंद्ध किया गया है किन्तू दलितों के लिए खुला अजाक्स थाने द्वारा गंभीर रूप से घायल दलित मां बेटे को भगा दिया गया। अनावेदक द्वारा डूयटी पर उस्थिति डॉक्टर एवं अजाक्स थाने को पैसा देकर सेट करने पर फरियादी का प्रकरण कमजोंंर किया गया है एवं घायल बेटे के सिर में धारदार हथ्यिार तथा पीडि़ता हाथ टूट गया है जो प्राइवेट एक्सरा करने पर स्पाष्ठ दिखाई दे रहा है
जिस पर धारा ३०७ एवं ३२५ बढ़ाई जानी थी उक्त धाराएं नहीं बड़ाने के कारण प्रकरण को कमजोर कर दिया गया है जबकी पीडि़ता का घायल पुत्र दिनांक ६ अप्रेल से १० अप्रेल तक भर्ती रहा पूर्व मेें पडोसी अपराधी एवं अन्य प्रभावशाली व्यक्तियों के द्वारा महिला तथा महिला के पुत्र के साथ पूर्व में भी मारपीट की जाती रहीं है। फरियादी द्वारा तत्काल प्रकरण में धारा ३०७, एवं ३२५ बढ़ाकर दलितों के लिए खुला थाना अजाक्स बंद कराने की शासन से मांग की गई है।

Be the first to comment on "गंभीर घायल दलित मां बेटे को खून से लथपथ भगाया"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!