अनूप जलोटा का चौंकाने वाला खुलासा, जसलीन के पिता ने ही कहा था- बेटी के साथ.

डेस्क। भजन सम्राट अनूप जलोटा ‘बिग बॉस 12’ के घर से बेघर हो गए हैं। बाहर आते ही उन्होंने 37 साल छोटी जसलीन मथारू के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सफाई देनी शुरू कर दी है।

एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अनूप ने कहा कि जसलीन उनके जरिए पब्लिसिटी बटोरना चाहती थी। इंटरव्यू के दौरान जलोटा ने यह भी कहा कि उन्हें ‘बिग बॉस’ में जाने के लिए जसलीन के पिता ने मनाया था।

– बकौल जलोटा, “पहले जसलीन मेरे पास आई और बोली कि उसे ‘बिग बॉस’ में जाना है, लेकिन वह अकेली नहीं जा सकती। क्योंकि ‘बिग बॉस’ वालों को विचित्र जोड़ी चाहिए। उसने मुझे अपने साथ गुरु-शिष्या की जोड़ी बनकर चलने को कहा तो मैंने इनकार कर दिया। हालांकि, बाद में जसलीन के पिता आए और बोले कि मेरी वजह से उनकी बेटी का करियर संवर सकता है। इसलिए मैं तैयार हो गया।”

मैं अपने रिलेशन को नेशनल टीवी पर क्यों ले जाऊंगा : जलोटा

– जब जलोटा से पूछा गया कि जसलीन के पिता दोनों के रिलेशन से नाराज क्यों हैं? तो उन्होंने कहा, “यह एक गलतफहमी है और मैं इसके लिए उन्हें ब्लेम नहीं करूंगा। जब मैंने ‘बिग बॉस’ के घर में जाने का फैसला लिया तो हम गुरु-शिष्या बनकर जाने वाले थे। मेरी अपनी एक छवि है, ऐसे में मैं अपने रिलेशनशिप को लेकर नेशनल टीवी पर क्यों ले जाऊंगा।”

– जब जलोटा के सामने प्रश्न आया कि शो पर तो कुछ और ही दिखाई दे रहा था तो उन्होंने सफाई दी, “इसके पीछे की अलग कहानी है, जो आप नहीं जानते।शो शुरू होने से 6 दिन पहले ‘बिग बॉस’ की टीम ने जसलीन को एक आउटहाउस में रखा था। उसके पास फोन भी नहीं था, इस वजह से हम बात भी नहीं कर सकते थे। जब मैं पहले एपिसोड के शूट पर गया तो सलमान खान ने पूछा कि क्या मेरा कोई पार्टनर है तो मैंने बताया कि मैं अपनी स्टूडेंट जसलीन के साथ आया हूं। तब सलमान ने कहा कि जसलीन का तो कुछ और ही कहना है। मैंने उसका इंट्रोडक्शन वीडियो देखा, जिसमें उसने कहा कि हम रिलेशनशिप में हैं। इससे मुझे शॉक लगा। लेकिन मैं तुरंत कुछ रिएक्ट नहीं कर सकता था। इसके बाद हमें घर में भेज दिया गया। इसके बाद मैंने सोचा कि मैं बिना किसी शिकायत के ईमानदारी से गेम खेलूंगा।”

जसलीन के पिता ने कहा- मैं उसे सुधारता हूं

– अनूप जलोटा ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि शो से बाहर आने के बाद उनके पास जसलीन के पिता केसर मथारू का फोन आया था। बकौल अनूप, “केसर ने कहा कि तय तो यह हुआ था कि आप और जसलीन गुरु-शिष्या बनकर जाओगे, फिर ये अफेयर क्यों? मैंने बताया मैंने तो शो पर वही कहा था, जो हमारे बीच तय हुआ था। लेकिन आपकी बेटी वहां ये सब बोल रही है तो मैं क्या कर सकता था? इस पर केसर ने कहा- उसको आने दो बाहर, मैं उसे सुधारता हूं।”

छवि खराब होने का कोई पछतावा नहीं

– जब अनूप जलोटा से पूछा गया कि क्या उन्हें शो के कारण अपनी छवि खराब होने का कोई पछतावा नहीं तो उन्होंने कहा, “एक परसेंट भी नहीं, क्योंकि यह मैटर सिर्फ कुछ दिन का है।” अनूप ने आगे कहा, “मेरे जरिए पब्लिसिटी बटोरने का आइडिया जसलीन का था और उसने ऐसा किया भी। मैं बहुत पॉजिटिव इंसान हूं और अगर मैं किसी की मदद कर सकता हूं तो जरूर करता हूं।”

जसलीन के पिता ने ऐसे जताई थी नाराजगी

– ‘बिग बॉस 12’ के पहले एपिसोड से ही 65 साल के अनूप जलोटा और 28 साल की जसलीन मथारू का अफेयर चर्चा का विषय बना हुआ था। जसलीन के पिता इस अफेयर से खुश नहीं थे। उन्होंने एक इंटरव्यू में भड़कते हुए कहा था, “मैं दोनों के रिश्ते को कभी भी स्वीकार नहीं करूंगा। यदि वो मुझसे अपने रिलेशनशिप को लेकर पूछेगी तो भी मैं अपनी सहमति नहीं दू्ंगा। इतना ही नहीं मैं उन्हें अपना आशीर्वाद भी नहीं दूंगा। यदि ऐसा कुछ होता है तो मैं उनसे दूरी बना लूंगा। मैं बेटी से इस रिलेशनशिप पर सवाल करूंगा। यदि वो रिलेशनशिप को लेकर हामी भरती है तो मैं उससे दूरी बना लूंगा। मैंने ही बेटी को अनूप जलोटा से मिलवाया था ताकि वो अपने गायन को और बेहतर बना सके। इसके बाद अनूप लगातार हमारे घर आते-जाते रहे, लेकिन मुझे नहीं पता था कि दोनों के बीच कुछ पक रहा है।”

 

Be the first to comment on "अनूप जलोटा का चौंकाने वाला खुलासा, जसलीन के पिता ने ही कहा था- बेटी के साथ."

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!