अब आईपीएल की तर्ज में होगा सीहोर में एसपीएल

सीहोर। शनिवार से शहर के बीएसआई क्रिकेट मैदान पर आईपीएल की तर्ज पर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में एसपीएल (सीहोर प्रीमियर लीग ) क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। आयोजन की तैयारियों को लेकर जिले भर के खिलाडिय़ों को आमंत्रित किया गया है।
जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में एसपीएल (सीहोर प्रीमियर लीग ) क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन को लेकर एक विशेष बैठक का आयोजन किया गया। इसमें एसोसिएशन के अध्यक्ष मनीष जैन एक समिति का गठन किया है। जिसमें उपाध्यक्ष अतुल तिवारी, वीरु वर्मा, सुरेन्द्र रल्हन, इरफान हुसैन, प्रदीप पाहुजा, नीरज चौरसिया, अमित कटारिया, मदन कुशवाहा, चेतन मेवाड़ा, कमलेश पारोचे, महेन्द्र शर्मा, संतोष पांडे, मनोज दीक्षित मामा, नईम खान, उल्लास सोलके, पवन सोनी, नागेश व्यास आदि को शामिल किया गया है। उन्होंने बताया कि शहर के बीएसआई मैदान पर होने वाली एसपीएल (सीहोर प्रीमियर लीग ) क्रिकेट प्रतियोगिता में मात्र चार टीमों को शामिल किया गया है। जिसमें 48 श्रेष्ठ क्रिकेटरों को टीम के मालिकों ने अपनी टीमों में शामिल किया गया है।
इन टीमों को किया गया शामिल
डीसीए के मीडिया प्रभारी प्रियांशु दीक्षित ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में एसपीएल (सीहोर प्रीमियर लीग ) क्रिकेट प्रतियोगिता में चार टीमों को शामिल किया गया है। इसमें रोड फाइटर टीम के कप्तान संजय राठौर, रायल बॉस क्रिकेट टीम के कप्तान अमित कटारिया, काका लायन्स क्रिकेट टीम के कप्तान मोहनिश और सीहोर ट्राईडेन्टस क्रिकेट टीम के कपतान वीरु वर्मा को शामिल किया गया है। आगामी चार मार्च से होने वाले इस एसपीएल धमाके में हर मैच पर उपहार और नगद पुरस्कार का वितरण श्रेष्ठ खिलाडिय़ों को किया जाएगा।

Be the first to comment on "अब आईपीएल की तर्ज में होगा सीहोर में एसपीएल"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!