अमर सिंह का खुलासा- मुलायम ने लिखी थी अखिलेश से झगड़े की स्क्रिप्ट, ड्रामा था पूरा विवाद

 

नई दिल्ली। यूपी में विधानसभा चुनाव के चौथे चरण का मतदान 23 फरवरी को होना है। इससे ठीक पहले सपा के पूर्व महासचिव अमर सिंह ने पार्टी में विवाद को लेकर सनसनीखेज दावा किया है। अमर सिंह ने कहा है कि पिछले दिनों समाजवादी पार्टी में अखिलेश यादव और मुलायम सिंह के बीच हुआ झगड़ा एक ड्रामा था जिसकी स्क्रिप्ट खुद मुलायम सिंह ने लिखी थी।
एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने दावा किया कि अखिलेश और मुलायम पहले भी एक थे और आगे भी एक रहेंगे। अमर सिंह ने कहा कि यह एक रचा हुआ ड्रामा था जिसमें हम सभी को रोल दिया गया था। मुझे बाद में अहसास हुआ कि मेरा इस्तेमाल हो रहा है। यह ड्रामा मुलायम सिंह ने रचा था ताकि अखिलेश की छलि सुधारी जा सके।
यह एक चाल थी ताकि सत्ता विरोधी लहर, कानून व्यवस्था और दूसरे मुद्दों से लोगों का ध्यान हटाया जा सके।
पीएम के समर्थन में आए अमर
अमर सिंह ने इस दौरान अखिलेश के नेतृत्व पर भी सवाल उठाए साथ ही पीएम मोदी के समर्थन में भी बोले। उन्होंने कहा कि पीएम किसी पार्टी का नहीं बल्कि देश और लोगों का होता है। पीएम मोदी और खुद को बाहरी कहे जाने को लेकर उन्होंने कहा कि मुझे बाहरी कहा गया, मैं तो बाहरी ही था। पार्टी में सभी निर्णय अखिलेश, मुलायम, शिवपाल और रामगोपाल ही लेते हैं।
अमर को बाहरी बताकर किया था हमला
बता दें कि चुनाव से पहले सपा में हुए संग्राम में अखिलेश और रामगोपाल यादल लगातार इशारों में अमर सिंह को बाहरी करार देते हुए आरोप लगाते रहे कि उन्हीं की वजह से बाप बेटे में झगड़ा हो रहा है। अंत में यह विवाद चुनाव आयोग पहुंचा था जहां पार्टी और इसका चुनाव चिन्ह अखिलेश को सौंप दिए गए थे।

Be the first to comment on "अमर सिंह का खुलासा- मुलायम ने लिखी थी अखिलेश से झगड़े की स्क्रिप्ट, ड्रामा था पूरा विवाद"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!