अरुण गवली की बेटी के कहने पर बदल गई ‘डैडी’ की रिलीज डेट

अर्जुन रामपाल स्टारर फिल्म डैडी की रिलीज़ डेट बदल गई है। अब यह फिल्म सितंबर में रिलीज होगी। तारीख बदलने की गुजारिश अरुण गवली की बेटी गीता गवली ने फिल्म के प्रोड्यूसर्स से की थी।

यह फिल्म मुंबई के कुख्यात गैंगस्टर अरुण गवली के अपराध की दुनिया से राजनीति में जाने की कहानी है। फिल्म की रिलीज़ डेट पहले 21 जुलाई थी, अब यह 8 सितंबर को लग रही है।

इसे बदलने के लिए अरुण गवली की बेटी गीता गवली ने अर्जुन से मुलाकात की। गीता ने कहा ”फिल्म को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं। इसलिए मैं चाहती हूं कि जब पापा पैरोल के तहत बाहर आए तब फिल्म को रिलीज़ किया जाए। मैं आशा करती हूं कि उनको उस वक्त पैरोल मिल जाए। मैं यह भी चाहती हूं कि पूरी दुनिया यह फिल्म देखे और पापा को जाने जो हमारी स्ट्रेंथ हैं। इसलिए मैं चाहती हूं कि फिल्म सितंबर में रिलीज़ की जाए।”

गीता ने यह भी कहा कि, पिछले तीन सालों में अर्जुन ने पापा की लाइफ को हर पहलू को समझा है जो इस फिल्म में दिखाई देगा। ‘डैडी’ पहली इंडियन फिल्म होगी जो गूगल हैडक्वार्टर्स में रिलीज़ होगी। अरुण गवली ने मुंबई की दगडी चाल से अपनी गैंग की शुरुआत की और बाद में चुनाव लड़ कर विधायक भी बने। पांच साल पहले अरुण गवली को शिव सेना नेता कमलाकर जामसांडेकर की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

इस फिल्म का निर्देशन अशीम अहलुवालिया ने किया है और अर्जुन ने अशीम के साथ मिलकर इस फिल्म की कहानी भी लिखी है। आपको बता दें कि, फिल्म के ट्रेलर ने 10 मिलियन व्यूज हासिल किए थे।

Be the first to comment on "अरुण गवली की बेटी के कहने पर बदल गई ‘डैडी’ की रिलीज डेट"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!