अस्पताल से पसीने-पसीने होकर निकली अर्शी खान, प्रेमी ने जड़ा थप्पड़

MUMBAI:- बिग बॉस-11′ की कंटेस्टेंट अर्शी खान जैसे- जैसे अपना जलवा घर में दिखा कर सुर्खीयों में छाई हुई हैं वैसे उनके घर के भार भी काफी चर्चे सुनने को मिल रहे है। अपने बोल्ड अंदाज से सभी को दिवाना बनाने वाली अर्शी का एक और चौंकाने वाला खुलासा सामने आया है। बता दें अभी हाल ही में उन्होनें बिग बॉस के घर में शिल्पा शिंदे को अपनी लव लाइफ के बारे में बताया हैं। अर्शी ने बताया हैं कि कभी उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने सरेआम उन्हें थप्पड़ मारा दिया था और वह वहां पर खड़ी रही थी पर कुछ कर नहीं सकी थीं।

अर्शी ने बताया हैं कि यह मामलसा जब का था जब वे भोपाल के एक हॉस्पिटल में फिजियोथैरपी डिपार्टमेंट में काम करती थीं। तब अर्शी एक लड़के साथ रिलेशनशिप में थीं और वो उन्हें लेकर काफी इनसिक्योर था। उनका ब्वॉयफ्रेंड न सिर्फ उनपर नजर रखा करता था बल्कि जब तक अर्शी हॉस्पिटल में रहतीं वो हमेशा बाहर खड़ा रहा करता था।

अर्शी ने कहा कि, “चाहे बारिश हो ठंड हो या फिर कैसा भी मौसम हो। वो हमेशा मुझ पर निगाह रखने के लिए बाहर खड़ा रहता था।एक दिन की बात है जब मैं एक पेशेंट का ट्रीटमेंट करके डिपार्टमेंट से वापस आ रही थीं।

एयर कंडीशनर न होने के कारण गर्मी मैं काफी पसीना-पसीना हो रही थीं।”, “इस हालत में मुझे हॉस्पिटल से निकलता देख न सिर्फ मेरे ब्वॉयफ्रेंड ने डांटा बल्कि तू सोकर आ रही है वहां सर्जरी डिपार्टमेंट से.. ये कहते हुए सबके सामने थप्पड़ तक जड़ दिया था।” अर्शी के इतने बताने के बाद शिल्पा शॉक्ड रह गई और अर्शी से पुछा कि, क्या तुमने उसे वापस थप्पड़ नहीं जड़ा? तो उन्होंने कहा, “मैंने इस घटना के बाद ब्रेकअप कर लिया था।”

अर्शी ने घर के अंदर अपनी लाइफ के ही नहीं बल्कि अपनी फैमिली के भी कई राज खोले हैं इससे पहले भी अर्शी ने अपने ग्रैंडफादर का एक चौकाने वाला किस्सा सुनाया था। कंटेस्टेंट हितेन तेजवानी और विकास गुप्ता से बातचीत करते हुए उन्होंने बताया था कि उनके ग्रैंडफादर की 18 पत्नियां थीं।

उन्होंने ये भी कहा था कि उनके ग्रैंडफादर की 18 शादियों का जिक्र करते हुए ये भी कहा था कि वे भोपाल के मोस्ट कैरेक्टर लेस पर्सन थे।

Be the first to comment on "अस्पताल से पसीने-पसीने होकर निकली अर्शी खान, प्रेमी ने जड़ा थप्पड़"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!