आकांक्षा की मौत के बाद भी उसकी फेसबुक प्रोफाइल अपडेट हुई

भोपाल। ब्यूरो। आकांक्षा की मौत के बाद भी उसकी फेसबुक प्रोफाइल अपडेट हुई। उसकी प्रोफाइल पर 17 दिसंबर, 2016 में उदयन के साथ किस करते हुए फोटो पोस्ट की गई। 25 दिसंबर को फोटो पर कमेंट करते हुए उदयन ने ‘मैरी क्रिसमस” लिखा था।

इसके लिए उसने उदयन वोन रिचथोफन मेहरा के नाम से फेसबुक प्रोफाइल बनाई थी। इसके बाद आकांक्षा की प्रोफाइल में कोई नई पोस्ट नहीं अपलोड हुई।
फेसबुक में आकांक्षा की प्रोफाइल सीधे ढूंढ़ने पर नहीं मिलती है, लेकिन उदयन वोन रिचथोफन मेहरा के प्रोफाइल पर जाने पर आकांक्षा उदयन के नाम की प्रोफाइल है। इसकी प्रोफाइल फोटो में उदयन और आकांक्षा का एक साथ का फोटो है।


वाशिंगटन में यूनाइटेट नेशन आफिस में नौकरी करना बताया
आकांक्षा की प्रोफाइल में लिखा है ‘आई एम वोवन स्ट्रांग बाय टाइम एंड कैरेक्टर ऑफ लाइफ, लव मी आर हेट मी. यूआर च्वाइस नॉट माय कंसर्न। यानी कि मै समय के साथ मजबूत हो गई हूं, यह आपकी मर्जी है कि आप मुझे पसंद करें या ना करें। आकांक्षा ने खुद को यूनाइटेट नेशन के लिए काम करना और वाशिंगटन, डिस्ट्रिक ऑफ कोलंबिया बताया है।


फ्रेंडलिस्ट भी कर दी ब्लॉक
उदयन के बताए अनुसार आकांक्षा की हत्या उसने 15 जुलाई, 2016 में कर दी थी। अगर वह सही है, तो फिर आकांक्षा का फेसबुक अपडेट कैसे होता रहा? इसके अलावा आकांक्षा और उदयन की फ्रेंडशिप लिस्ट भी खुद ही ने ब्लॉक करके रखी हुई है। इससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि उदयन ही आकांक्षा की प्रोफाइल को अपडेट कर रहा था या फिर उसने लोगों को गुमराह करने के लिए खुद ही इसे बनाया था।

Be the first to comment on "आकांक्षा की मौत के बाद भी उसकी फेसबुक प्रोफाइल अपडेट हुई"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!