आज होगा अध्यक्ष ट्राफी का फाइनल

नीरज डींगरा के दोहरे प्रदर्शन की बदौलत काका लायंस फाइनल में
सीहोर। शहर के बीएसआई क्रिकेट मैदान पर जारी अध्यक्ष ट्राफी नाइट क्रिकेट प्रतियोगिता में हरफनमौला क्रिकेट नीरज डींगरा (20 रन और 3 विकेट) के शानदार दोहरे प्रदर्शन की बदौलत काका लायंस ने सीहोर ट्राईडेन्ट क्रिकेट टीम को 12 से हराकर प्रतियोगिता के फाइनल में अपना स्थान पक्का कर लिया है। 
जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक के तत्वाधान में खेली जा रही अध्यक्ष ट्राफी क्रिकेट प्रतियोगिता में पहले बल्लेबाजी करने उतरी काका लायंस ने निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट पर 122 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया। जिसमें अतुल कुशवाहा ने 34 रन और नीरज डींगरा ने 20 रन की पारी खेली। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीहोर ट्राईडेन्ट क्रिकेट टीम निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट खोकर 110 रन ही बना सकी। जिसमें वीरु वर्मा और दीपक पाटिल ने 14-14 रन और कमलेश पारोचे ने 17 रन बनाए। वहीं काका लायंस की ओर से गेंदबाजी करते हुए नीरज डींगरा 3 विकेट, गौरव खरे 2 विकेट और राकेश धनगर ने 1 विकेट हासिल किया। 
टेनिस बाल से हुए मैचों के परिणाम
लेदर बाल के अलावा टेनिस बाल के मैचों में पहला मैच महादेव क्लब और रायल आफ सीहोर के मध्य खेला गया। इस मैच में रायल आफ सीहोर ने महादेव क्रिकेट क्लब को 27 रन से हराया। वहीं वाल्मीकि क्लब क्रिकेट टीम को गल्ला मंडी क्रिकेट टीम ने नौ विकेट से हराया। इसके अलावा शिव शक्ति क्लब ने सीहोर कोल्ड जैसी दिग्गज टीम को सात विकेट से हराया। इस मैच में सीहोर कोल्ड ने निर्धारित दस ओवर में आठ विकेट पर 64 रन बनाए थे, जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी शिव शक्ति क्लब ने इस कांट के मुकाबले में अंतिम ओवर में इस मैच में जीत हासिल की। इसके अलावा एक अन्य मुकाबले में सीएम क्रिकेट क्लब ने हाउसिंग बोर्ड क्रिकेट टीम को 69 रन के बड़े अंतर से हराया। इस मुकाबले में सीएम क्रिकेट टीम ने 107 रन बनाए थे। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी हाउसिंग बोर्ड मात्र 38 रन पर ढेर हो गई। 
उम्दा खेलने वालों को दिया पुरस्कार
मैच के अंत में जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक के संचालक और युवा नेता शशांक सक्सेना ने काका लायंस के नीरज डींगरा, रायल आफ सीहोर के देवेन्द्र डींगरा, गल्ला मंडी के सत्यम, शिव शक्ति क्रिकेट टीम ने अमित चौहान और सीएम स्पोट्र्स क्रिकेट टीम के आशीष को उम्दा प्रदर्शन करने की बदौलत मैन आफ द पुरस्कार प्रदान किया।

Be the first to comment on "आज होगा अध्यक्ष ट्राफी का फाइनल"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!