आने वाले शुक्रवार को रिलीज होंगी ये 10 फिल्में

लगता है आने वाला शुक्रवार फिल्म निर्माताओं की ख़ास पसंद बन गया है क्योंकि इस दिन एक या दो नहीं 10 फिल्में रिलीज़ होने जा रही हैं। 25 अगस्त को बॉक्स ऑफ़िस पर फिल्मों की बाढ़ है। कुछ छोटे बजट की फिल्में हैं तो कुछ हॉलीवुड की। जानिए इन फिल्मों के बारे में…

ए जेंटलमैन

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिज की कॉमेडी और एक्शन से भरपूर फिल्म को कभी री-लोडेड के नाम से बुलाया जाता था लेकिन बाद में इसका नाम ‘ ए जेंटलमैन -सुंदर,सुशील रिस्की’ पड़ा। वैसे तो फिल्म से जुड़े लोग इस बात से इंकार कर चुके हैं कि ये फिल्म रितिक रोशन और कटरीना कैफ स्टारर बैंग बैंग का सीक्वल है लेकिन मामला उसी तरह के एक्शन का है। फिल्म में सिद्धार्थ का डबल रोल भी हैं और उनके असली वाले रैपर बनने की भूमिका भी। फिल्म का निर्देशन राज और डीके की जोड़ी ने किया है। सभी 11 फिल्मों में इस फिल्म को सबसे ज़्यादा स्क्रीन्स मिलेंगे।

बाबूमोशाय बंदूकबाज़

बेहद बोल्ड दृश्यों और गाली-गलौच भरे संवादों के साथ चर्चा में आई कुशान नंदी की इस फिल्म को अलग से पब्लिसिटी की बहुत जरुरत नहीं पड़ी क्योंकि फिल्म सेंसर के सर्टिफिकेट पाने के पहले ही विवादों में आ गई। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और बिदिता बाग स्टारर इस फिल्म को सेंसर ने 48 कट्स दिए तो हंगामा हुआ लेकिन ट्रिब्यूनल ने आठ कट्स के साथ पास कर दिया। एक सड़कछाप गैंगस्टर की कहानी पर आधरित ये फिल्म नवाज़ को इस तरह के जॉनर में पसंद करने वालों के लिए फायदे का सौदा हो सकती है।

कैदी बैंड

यशराज फिल्म्स छोटे बजट की फिल्मों और नए कलाकारों की लॉन्चिंग पर ख़ासा ध्यान देता रहा है और इसी कड़ी में फिल्म ‘कैदी बैंड’ बनाई है। इस फिल्म के जरिये कपूर खानदान से जुड़े आदर जैन ( राज कपूर की बेटी रीमा जैन के बेटे) और अन्या सिंह बॉलीवुड में कदम रखेंगे। हबीब फ़ैजल निर्देशित ये फिल्म अपने नाम की तरह जेल में बंद कैदियों की कहानी है जो एक बैंड का हिस्सा बनते हैं।

स्निफ

‘स्टेनली का डिब्बा’ जैसी फिल्म बनाने वाले अमोल गुप्ते का बच्चों के प्रति प्रेम कम नहीं हुआ है। इसलिए इस शुक्रवार की फिल्मी बाढ़ में उनकी ‘स्निफ’ भी आएगी। नाम के मुताबिक कहानी सूंघने से जुड़ी हुई है लेकिन किसी जानवर नहीं बल्कि आठ साल के सिख बच्चे की। उसमें असीमित सूंघने की शक्ति होती है जिसके जरिये वो जासूस बन जाता है।

मिस्टर कबाड़ी

ओम पुरी अब हमारे बीच नहीं रहे लेकिन बड़े परदे पर अपने नए नए रूप दिखा कर वो हमेशा जीवंत रहेंगे। मिस्टर कबाड़ी के जरिये भी ऐसा ही होगा। उनकी पहली पत्नी सीमा कपूर निर्देशित इस कॉमेडी फिल्म विनय पाठक, अनु कपूर और सारिका भी हैं।

दो हॉलीवुड फिल्में

हिंदी फिल्मों की भीड़ में हॉलीवुड की दो फिल्में भी रिलीज़ हो रही हैं। जेम्स कैमरून डायरेक्टेड फिल्म Terminator 2: Judgment Day में अर्नाल्ड श्वाज़नेगर लीड रोल हैं। ज़ाहिर है उनकी फैन फॉलोविंग को कोई तोड़ नहीं सकता। दूसरी फिल्म पैट्रिक हग्स के निर्देशन में बनी एक्शन फिल्म The Hitman’s Bodyguard है जिसमें रायन रेनॉल्ड और सलमा हायेक की भूमिकाएं हैं।

इन सात फिल्मों के अलावा संजय मिश्रा और श्याम मशालकर स्टारर ‘मुस्कुराहटें’, अर्शीन मेहता स्टारर ‘द रैली’, और रविकांत सिंह-रूहानी शर्मा की ‘तो फिर आओ न’ का भी बॉक्स ऑफ़िस पर 25 अगस्त को ही श्री गणेश होगा।

Be the first to comment on "आने वाले शुक्रवार को रिलीज होंगी ये 10 फिल्में"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!