आरक्षण पर बात साफ, हार्दिक पटेल का कांग्रेस को समर्थन!

नई दिल्ली। गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस के लिए बड़ी राहत की खबर है। लंबी खींचतान, कांग्रेस से कई दौर की बैठकों के बाद हार्दिक पटेल ने कांग्रेस को समर्थन करेंगे। रविवार शाम गांधीनगर में कांग्रेस नेताओं और पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के नेताओं के बीच बैठक हुई। बैठक में आरक्षण की डिमांड पर चर्चा की गई। बैठक के बाद बाद कांग्रेस ने पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के साथ समझौते का दावा किया। गुजरात कांग्रेस के अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी ने बताया कि पाटीदारों के साथ जो सहमती होनी थी वो हो चुकी है। हालांकि, उन्होंने फॉर्मूले को लेकर कुछ नहीं बताया।

उन्होंने बताया कि कल हार्दिक पटेल खुद इसका ऐलान करेंगे। सोलंकी ने ये भी बताया कि पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति ने कोई टिकट नहीं मांगा है। उन्होंने बताया कि अल्पेश ठाकोर और जिग्नेश मेवाणी ने भी टिकट की डिमांड नहीं रखी है। वहीं बैठक के बाद पाटीदार नेता दिनेश बामनिया ने बताया कि हमारा पहला और आखिरी मुद्दा आरक्षण है।

उन्होंने कहा कि बैठक में आरक्षण को लेकर कांग्रेस ने हमारी मांग पर सहमति जताई है। बामनिया ने बताया कि फिलहाल कांग्रस ने जो फॉर्मूला दिया है, उस पर ही सहमति बनी है। उन्होंने कहा कि चुनाव में कांग्रेस को समर्थन देना है या नहीं, इस पर सोमवार को हार्दिक पटेल आधिकारिक तौर पर राजकोट की जनसभा से बताएंगे।

Be the first to comment on "आरक्षण पर बात साफ, हार्दिक पटेल का कांग्रेस को समर्थन!"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!