आॅल इंडिया रेडियो दिल्ली अनाउंसर भर्ती 2016

आॅल इंडिया रेडियो, प्रसार भारती दिल्ली ने युवा, प्रोफेशनल और अनुभवी उम्मीदवारों से असाइनमेंट के आधार पर केजुएल अनाउंसर के रिक्त पदों की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। मान्यता प्राप्त विश्वविधालय से उर्दू में स्नातक या उर्दू एक विषय के रूप में रही हो, के साथ स्नातक या समकक्ष डिग्री उत्तीर्ण कर चुके उम्मीदवारों के लिए आॅल इंडिया रेडियो, दिल्ली में नौकरी हासिल करने का यह एक सुनहरा अवसर है। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और आॅडिशन एवं साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। इन पदों के लिए 21-50 आयु वर्ग के उम्मीदवार आवेदन के पात्र हैं।

अंतिम रूप से चयनित उम्मीदवारों को नियमोंनुसार अच्छा वेतन प्राप्त होगा।

 

पात्र एवं इच्छुक उम्मीदवार आवेदन की अंतिम तिथि 25 अक्टूबर 2016 से पहले आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती की विस्तार जानकारी नीचे दी जा रही हैः

आॅल इंडिया रेडियो- प्रसार भारती दिल्ली भर्ती विवरणः

महत्वपूर्ण तिथियां एवं जानकारियांः
आवेदन अंतिम तिथिः 25 अक्टूबर 2016
पद नामः केजुअल अनाउंसर
कुल पदः –
नौकरी स्थानः दिल्ली
चयन प्रक्रियाः लिखित परीक्षा और आॅडिशन एवं साक्षात्कार के आधार पर

आयु सीमाः 21-50 वर्ष

वेतनमानः नियमोंनुसार

शैक्षिक योग्यताः (1). उम्मीदवार को मान्यता प्राप्त संस्थान से उर्दू एक विषय के रूप में के साथ स्नातक डिग्री या उर्दू में स्नातक डिग्री उत्तीर्ण होना चाहिए। (2.) उर्दू में स्क्रिप्ट पढने और घोषणा करने में धारा प्रवाह होना चाहिए। (3.) प्रसारण के लिए आवाज उपयुक्त होनी चाहिए। (4.) और अंग्रेजी/ हिंदी से उर्दू में अनुवाद करने की क्षमता होनी चाहिए।

आवेदन कैसे करेंः योग्य और इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र भरकर, सभी शैक्षणिक और अनुभव प्रमाण पत्रों की सत्यापित प्रतियों के साथ नीचे दिए पते पर 25 अक्टूबर 2016 से पहले आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन पताः असिस्टेंट डायरेक्टर उर्दू सर्विस, एक्सर्टनल सर्विसेज डिवीजन, आॅल इंडिया रेडियो रूम नंबर 301, न्यू ब्राॅडकास्टिंग हाउस, तीसरी मंजिल, पार्लियामेंट स्ट्रीट, नई दिल्ली 110001

Be the first to comment on "आॅल इंडिया रेडियो दिल्ली अनाउंसर भर्ती 2016"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!