इंतजार खत्म! पढ़िए ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का FILM REVIEW

फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ तमाम मुश्किलों के बाद आखिरकार रिलीज हो चुकी है। करण जोहर की इस फिल्म को साल की सबसे रोमांटिक फिल्म कहा जा रहा है। फिल्म की कहानी शुरू होती है लंदन में रहने वाले आयान (रणबीर कपूर) और आलिजा (अनुष्का शर्मा) की दोस्ती से। आलिजा एक बिंदास किस्म की लड़की है जो नाइट क्लब में जाना पसंद करती है। उसका एक बोरिंग किस्म का ब्वॉयफ्रेंड है डॉक्टर अब्बास (इमरान अब्बास)। उधर आयान की एक गर्लफ्रेंड है जिसका नाम है लीजा (लीजा हेडन), जो कुछ ज्यादा ही फैशनेबल है। थोड़े दिनों में आलिजा और आयान को पता चल जाता है कि अब्बास और लीजा उनके टाइप के नहीं हैं।

FILM REVIEW: कुछ ऐसी है अजय देवगन की ‘शिवाय’

दोनों का ब्रेकअप हो जाता है और इसके बाद दोनों घूमने के लिए पेरिस चले जाते हैं।

 

वहां आलिजा आयान को बताती है कि वो उसका सबसे अच्छा दोस्त है, लेकिन आयान आलिजा को लेकर इमोशनल हो चुका है। तभी पेरिस में आलिजा की नजर डॉक्टर अली (फवाद खान) पर पड़ती है, जो कभी उसका ब्वॉयफ्रेंड हुआ करता था। आयान आलिजा को पेरिस में छोड़कर लंदन आ जाता है और कुछ दिनों बाद आलिजा का फोन आता है कि वो लखनऊ में अली से शादी कर रही है।

 

आयान आलिजा की शादी में शामिल होने जाता है और वहां उसको वो यह अहसास दिला देता है कि वो उससे बहुत प्यार करता है। इंटरवल से पहले फिल्म में खूब हंसी मजाक है। रणबीर और अनुष्का की ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री बहुत बढ़िया है। फन मूमेंट्स के साथ फिल्म आगे बढ़ती है और बाद में सिचुएशन के हिसाब से थोड़ी इंटेंस होने लगती है। ऐश्वर्या राय की एंट्री इंटरवल के बाद है।

CONFIRMED ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘शिवाय’ नहीं होंगी पाकिस्तान में रिलीज

फिल्म के गाने पेप्पी है जो अच्छे लगते हैं। रणबीर काफी लंबे टाइम बाद काफी फ्रेश लगे हैं। बिल्कुल ‘ये जवानी है दीवानी’ फिल्म स्टाइल में। करण जोहर की ये फिल्म पूरी तरह से यूथ के स्टाइल की है। इस फिल्म में फन है, दोस्ती है, लव है और बहुत सारा दर्द है। फिल्म में फवाद खान काफी हॉट नजर आए हैं।

फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन के किरदार का नाम सबा है। सबा एक शायर हैं और आयान को अब उससे प्यार हो गया है। वो सबा के साथ रहकर आलिजा को जलाना चाहता है।

Be the first to comment on "इंतजार खत्म! पढ़िए ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का FILM REVIEW"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!