इरफान पठान के नेतृत्व वाली बड़ौदा टीम इंदौर पहुंची, मप्र से होगा मैच

इंदौर। टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान के नेतृत्व में बड़ौदा की टीम मप्र के खिलाफ शुक्रवार से शुरू होने वाले रंजी ट्रॉफी मैच के लिए इंदौर पहुंच चुकी है। होलकर स्टेडियम में होने वाले इस मैच को लेकर बुधवार को दोनों टीमों ने जमकर अभ्यास किया। नेट प्रैक्टिस के बाद कप्तान इरफान ने इस बात को स्वीकार किया है कि मप्र की टीम उनकी टीम की तुलना में मजबूत है। इरफान ने कहा कि हमारी टीम के मुख्य खिलाड़ी हार्दिक पंड्या के नहीं होने से उनकी कमी बहुत खलेगी, जबकि मप्र के कप्तान देवेंद्र बुंदेला ने कहा कि उनके सारे खिलाड़ी फीट है। भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच हुए वन-डे के बाद होलकर स्टेडियम में 6 अक्टूबर से मप्र और बड़ौदा के बीच रंजी मुकाबला प्रारंभ हो रहा है। बड़ौदा की टीम बुधवार सुबह इंदौर पहुंची। दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक स्टेडियम पर कड़ा अभ्यास किया। इसके बाद मप्र की टीम ने शाम 4 से 7 बजे तक नेट प्रैक्टिस की। विकेट पर हल्की घास रखी है।

बताया गया है कि यह विकेट बल्लेबाजों के लिए काफी रन उगलेगा।

हार्दिक पंड्या की कमी खलेगी इरफान पठान

नेट प्रैक्टिस के बाद बड़ोदा के कप्तान इरफान पठान ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि उनकी टीम में हार्दिक पंड्या के नहीं होने से टीम पर काफी असर पड़ेगा। पंड्या अभी टीम इंडिया के साथ है। अधिक व्यस्तता होने के कारण वे इस मैच के लिए टीम में नहीं हैं।

उनके भाई क्रुनल पंड्या भी टीम में नहीं हैं। उनकी भी कमी महसूस होगी। इरफान ने कहा- टीम के एक अन्य सदस्य दीपक हुडा इस समय भारत-ए की टीम के साथ है। वे इस समय विशाखापट्टनम में न्यूजीलैंड-ए के साथ सिरीज खेल रहे हैं।

इरफान ने कहा कि इस मायने में हमारी टीम पूरी तरह से संतुलित नहीं है, लेकिन प्रयास रहेगा कि शुरू से ही मैच पर पकड़ बनाए रखेंगे। बड़े-बड़े धक्के लगाने वाले युसूफ पठान का टीम पर काफी दबाव रहेगा। हालांकि, पठान बंधु इंदौर में कई बार खेल चुके हैं।

Be the first to comment on "इरफान पठान के नेतृत्व वाली बड़ौदा टीम इंदौर पहुंची, मप्र से होगा मैच"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!