ईदगाह पहुँचकर ईद-मिलन समारोह में शामिल हुए श्री चौहान

भोपाल :

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने आज सुबह ईदगाह हिल स्थित ईदगाह पहुँचकर मुस्लिम भाइयों को ईद की मुबारकबाद दी। श्री चौहान ने नमाजियों पर गुलाब की पंखुड़ियों की वर्षा की। बच्चों को प्यार-दुलार दिया।

श्री चौहान ने ईद के पावन पर्व पर देश-प्रदेश के नागरिकों को ईद की शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि यह भाईचारे,स्नेह, आत्मीयता और इंसानियत का त्यौहार है। इसे सब मिल-जुलकर मनायें।

उन्होंने इस मुबारक मौके पर ईश्वर से देश-प्रदेश और दुनिया में अमन-चैन की दुआ माँगी। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश में एकता, भाईचारा और प्रेम रहे । सब लोग तरक्की करें और सबके जीवन में खुशहाली आये , विकास के पथ पर देश-प्रदेश लगातार आगे बढ़ता रहे। सब मिलकर देश-प्रदेश और दुनिया की बेहतरी में योगदान करें। प्रदेश में शिक्षा, रोजगार तथा स्वास्थ्य की बेहतर सुविधाएँ बढ़े। बेटे और बेटी में भेदभाव नहीं रहे। बेटियाँ ईश्वर की दी हुई सबसे बड़ी दौलत है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने इसके बाद शहर काजी श्री सैयद मुश्ताक अली नदवी से मिलकर उन्हें ईद की मुबारकबाद दी।

इस अवसर पर भोपाल विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष श्री ओम यादव, सांसद श्री आलोक संजर, पूर्व केन्द्रीय मंत्री श्री सुरेश पचौरी, श्री पी.सी. शर्मा, श्री राशिद भाई, श्री कैलाश मिश्रा जन-प्रतिनिधि और वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

 

Be the first to comment on "ईदगाह पहुँचकर ईद-मिलन समारोह में शामिल हुए श्री चौहान"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!