उत्तर प्रदेश: बागपत में धार्मिक स्थल को किया अपवित्र, तनाव, जाम लगाया

बागपत। उत्तर प्रदेश में बागपत जिले के पाली गांव में असामाजिक तत्वों द्वारा आज एक धार्मिक स्थल को अपवित्र करने पर गुस्साए लोगो ने दिल्ली-सहारनपुर राजमार्ग पर जाम लगा दिया। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के कारण गांव में तनाव को देखते हुए एहतियातन पुलिस बल तैनात कर दिया गया है और जिले के बडे अधिकारी मौके पर मौजूद हैं।
पुलिस सूत्रों के अनुसार पाली गांव स्थित एक धार्मिक स्थल पर कार से उतरे कुछ असामाजिक तत्वों ने अपवित्र कर दिया। उसके विरोध में ग्रामीणों ने दिल्ली- सहारनपुर राजमार्ग पर जाम लगा दिया। सूचना के बाद पुलिस क्षेत्राधिकारी बागपत श्वेताभ पाण्डेय और उपजिलाधिकारी ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीणों ने एक न सुनी और पुलिस को विरोध का सामना करना पडा।
अधिकारियों द्वारा आरोपियों पर कार्रवाई करने के आश्वासन पर ग्रामीणों ने जाम हटाया। इस संबंध में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए ग्रामीणों ने कोतवाली पर तहरीर दी है।
मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के कारण गांव में तनाव पूर्ण स्थिति बनी है। इस बीच अपर पुलिस अधीक्षक अजीजुल हक ने कहा कि मामला दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Be the first to comment on "उत्तर प्रदेश: बागपत में धार्मिक स्थल को किया अपवित्र, तनाव, जाम लगाया"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!