उमा ने प्रियंका पर बोला हमला, ‘मेरे सामने राहुल की बहन की कोई औकात नहीं है’

 

रायबरेली। भाजपा की स्टार प्रचारक एवं मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने रविवार को सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली जिले के ऊंचाहार के रामलीला मैदान में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश का ही रहने वाला बीजेपी का सीएम बनेगा। वहीं प्रियंका वाड्रा पर हमला बोलते हुए कहा कि मेरे सामने राहुल की बहन की कोई औकात नहीं है, मैं इनका नाम तक लेना पंसद नहीं करती। फिर उन्होंने राष्ट्रवाद का वास्ता देकर पार्टी के लिए समर्थन मांगा।
उन्होंने कहा कि इसे प्रदेश का चुनाव न मानें, यह राष्ट्र की अस्मिता से जुड़ा हुआ है, और देश ही नहीं विश्व के तमाम बड़े नेताओं की निगाहें इस चुनाव की ओर लगी हैं।
यह चुनाव ही देश का भविष्य तय करेगा। वही गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि चुनाव बाद अखिलेश-राहुल देखो क्या करते हैं, जब राहुल का कुर्ता अभी से फट गया तो आगे क्या होगा आप खुद समझ सकते हैं।
भाजपा की फायर ब्राण्ड नेता कही जाने वाली नेत्री उमा भारती रविवार को जब भाजपा के चुनावी मंच पर पहुंची तो अभिवादन के साथ ही उन्होंने रायबरेली से अपना रिश्ता जोड़ना शुरू किया। उन्होंने कहा कि मेरी इच्छा तो आपके कंधे से कंधा मिलाकर जिले के विकास की थी, मैंने इसके लिए पार्टी से संसदीय चुनाव में टिकट भी मांगा था। लेकिन पार्टी ने हमें झांसी से चुनाव लड़ाया जिससे मुझे आपकी सेवा का अवसर नहीं मिला।
उन्होंने राहुल गांधी एवं अखिलेश के गठबंधन को अवसरवादी करार दिया। उनका कहना था कि अब जब उनकी राजनैतिक नैया डूबने के कगार पर है तो दोनों उसे बचाने के लिए गलबहियां कर रहे हैं।

Be the first to comment on "उमा ने प्रियंका पर बोला हमला, ‘मेरे सामने राहुल की बहन की कोई औकात नहीं है’"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!