उरी हमला: लता मंगेशकर ने सैनिकों के लिए की भावनात्मक अपील

उरी हमले से आहत सुप्रसिद्ध गायिका लता मंगेशकर ने अपने जन्मदिन के मौके पर देश के जांबाज जवानों के लिए दिल को छू जाने वाली अपील की है। लता मंगेशकर ने शुक्रवार को एक भावनात्मक ट्वीट करते हुए देश की रक्षा में लगे जवानों को याद करने और उनके लिए कुछ दान करने की अपील की।

अगले सप्ताह आने वाले जन्मदिन से स्वर कोकिला के नाम से म्रशहूर भारत रत्न लता मंगेशकर 87 साल की हो जाएंगी। उन्होंने अपने शुभचिंतकों और प्रशंसकों से गुजारिश की वो उनके जन्मदिन के मौके पर भारत की सीमाओं में लगे जांबाज जवानों को याद करते हुए उनके लिए कुछ पैसे दान करें।

उन्होंने कहा, ‘आप में से हजारों लोग मुझे हर साल फूल, मिठाई, और केक भेजते हैं।

इस साल, मैं आप सभी विनती करती हूं कि आप मुझे ये चीजें भेजने की बजाए हमारे बहादुर जवान भाइयों के लिए दान करें।

उन्होंने आगे लिखा, मैं ऐसा मानती हूं कि माता, पिता, गुरु, मातृभूमि और मातृभूमि की रक्षक हमारे वीर जवान, इनके लिए इंसान जितना भी करे वो कम है। हमारे देश के वीर जवान जो देश की रक्षा के लिए अपने प्राणों की भी परवाह नहीं करते, उनकी वजह से हम सुरक्षित रहते हैं। हमारा भी परम कर्तव्य बनता है कि हम उनके लिए जो भी कुछ हो सके वह जरूर करें।

लता ने लोगों से कहा कि वह खुद भी अपने देश के वीर जवानों के लिए आर्मी वेलफेयर फंड बैटल कैजुअल्टीज में कुछ धन राशि अर्पण कर रही हैं। अगर आप भी अपनी शक्ति के अनुसार, कुछ दान कर सकें तो जरूर करें।

Be the first to comment on "उरी हमला: लता मंगेशकर ने सैनिकों के लिए की भावनात्मक अपील"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!