एनएचएम केरल डाइटीशियन और विभिन्न पद भर्ती 2016

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन इडुक्की, केरल युवा, प्रोफेशनल और अनुभवी उम्मीदवारों के लिए अनुबंध के आधार पर डायटीशियन/ काउंसलर, (आरबीएसके) कोआॅर्डिनेटर, ओडियालाॅजिस्ट, आॅप्टोमेट्रिस्ट, लैब टेक्निशियन, फार्मासिस्ट, (जीबीवीएम) कोआॅर्डिनेटर, फिजिशियन, ईएनटी, गायनेकोलाॅजिस्ट, पेडियाट्रीशियन (डीईआईसी) और मेडिकल आॅफिसर (डीईआईसी) के कुल रिक्त 14 पदों की भर्ती के लिए साक्षात्कार आयोजित करने जा रहा है। मान्यता प्राप्त संस्थान से एनएचएम के नियमोंनुसार शैक्षिक योग्यता रखने वाले उम्मीदवारों के लिए एनएचएम इडुक्की में अनुबंध के आधार पर नौकरी हासिल करने का यह एक सुनहरा मौका है।

 

इन पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। अंतिम रूप से चयनित उम्मीदवारों को सरकार के नियमोंनुसार अच्छा वेतन दिया जाएगा। पात्र एवं इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित तारीख 18 अक्टूबर 2016 को साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। इस भर्ती की विस्तार जानकारी नीचे दी जा रही हैः

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन इडुक्की डाइटीशियन और विभिन्न पद भर्ती विवरणः

महत्वपूर्ण तिथियां एवं जानकारियांः
साक्षात्कार तारीखः 18 अक्टूबर 2016
रिर्पोटिंग समयः 10.00 AM
पद नामः डाइटीशियन और विभिन्न
कुल पदः 14
नौकरी स्थानः इडुक्की, केरल
चयन प्रक्रियाः साक्षात्कार और अनुभव के आधार पर

आयु सीमाः नियमोंनुसार

वेतनमानः 11,620-60,000/- रूपए प्रति माह

शैक्षिक योग्यताः नियमोंनुसार

आवेदन कैसे करेंः योग्य और इच्छुक उम्मीदवार अपना संपूर्ण सीवी, एवं सभी शैक्षणिक और अनुभव प्रमाण पत्रों की मूल और सत्यापित प्रतियों के साथ नीचे दिए पते पर 18 अक्टूबर 2016 को साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं।

आवेदन पताः राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (एनएचएम), इडुक्की- (केरल).

Be the first to comment on "एनएचएम केरल डाइटीशियन और विभिन्न पद भर्ती 2016"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!