एयरसेल दे रहा 88 रुपये में दे रहा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग समेत 1 जीबी डाटा प्रतिदिन

नई दिल्ली । टेलिकॉम सेक्टर की कंपनी एयरसेल ने दिल्ली के प्रीपेड यूजर्स के लिए तीन प्लान पेश किए हैं। आपको बता दें कि 104 रुपये का प्लान वॉयस कॉलिंग दर को कम करने के लिए है। वहीं, 88 और 199 रुपये के प्लान के तहत वॉयस कॉलिंग और डाटा बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। इसके अलावा हाल ही में वोडाफोन इंडिया ने अपने यूजर्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और अतिरिक्त डाटा प्लान पेश किया था। इसके साथ ही, इन दोनों रीचार्ज पैक में ग्राहकों को देशभर में मुफ्त रोमिंग की सुविधा भी दी जाएगी।

जानें एयरसेल के प्लान्स के बारे में:

  • 104 रुपये के प्लान के तहत यूजर्स को एयरसेल से एयरसेल नंबर पर कॉल करने के लिए 20 पैसे प्रति मिनट का शुल्क देना होगा। इस प्लान की वैधता 1 साल की है। इस प्लान का लाभ उठाने के लिए कोई भी मासिक रिचार्ज कराने की जरुरत नहीं है। यूजर्स को सिर्फ अपने फोन में कॉल के लिए न्यूनतम बैलेंस रखना जरुरी है।
  • 88 रुपये के प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल एसटीडी वॉयस कॉलिंग और 1 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है। इसकी वैधता 7 दिनों की होगी।
  • 199 रुपये के प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल एसटीडी वॉयस कॉलिंग और 1 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है। इसकी वैधता 28 दिनों की होगी।

 

509 रुपये वाला प्लान :

इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड फ्री लोकल और वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। वहीं, हर रोज 1 जीबी 3G/4G डाटा भी दिया जाएगा। यूजर्स को रोज 100 फ्री लोकल और नेशनल SMS के साथ ही पूरे देश में रोमिंग की सुविधा भी जाएगी। वोडाफोन ने वॉयस कॉल में रोज की अधिकतम 250 मिनट और हफ्ते के 1000 मिनट की सीमा तय की है। इस पैक की वैलिडिटी 84 दिन की है।

458 रुपये वाला प्लान:

यूजर्स को इस प्लान के तहत अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉल (लोकल एसटीडी) की सुविधा मिलेगी। साथ ही, रोज के 1 जीबी 3G/4G डाटा भी दिया जाएगा। कंपनी ने इसमें भी रोज के कॉल की समय सीमा तय की है जिसमें अधिकतम 250 मिनट और हफ्ते के 1000 मिनट मिलेंगे। यूजर्स को रोज 100 फ्री लोकल और नेशनल SMS भी दिए जाएंगे।

इस पैक की वैलिडिटी 70 दिन की है।

 

Be the first to comment on "एयरसेल दे रहा 88 रुपये में दे रहा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग समेत 1 जीबी डाटा प्रतिदिन"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!