कपिल के शो में जाकर फंसे कुमार विश्वास, महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के लिए दर्ज हुई FIR

आम आदमी पार्टी के राजस्थान प्रभारी व कवि कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में जाकर मुश्किल में फंस गए हैं। दरअसल 1 जुलाई को प्रसारित हुए शो में कुमार विश्वास ने महिलाओं के बारे में एक विवादास्पद टिप्पणी की थी जिसके लिए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। इस शो में कुमार विश्वास के साथ हर दिल अजीज शायर डॉक्टर राहत इंदौरी और शायरा शबीना अदीब भी पहुंचे हुए थे। कुमार विश्वास के खिलाफ ये एफआईआर डाबरी पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है।

शिकायतकर्ता ने अपनी एफआईआर में बताया कि शो के दौरान कुमार विश्वास ने महिलाओं पर अपमानजनक और अभ्रद टिप्पणी की। कुमार विश्वास ने शो में चुनाव के समय का जिक्र करते हुए कहा कि जिस समय चुनाव होता है आप अपनी कॉलोनी यानि अपनी जगह से चुनाव लड़ो तो बड़ी दिक्कत हो जाती है। मतलब जिस लड़की से आप का अफेयर चला हो उसके पति को भी जीजा जी कहना पड़ता है, जीजा जी वोट दे देना सामान तो आप ले ही गए हो।

शिकायतकर्ता का कहना है कि जब ये शो ऑन एयर हुआ तो वो अपनी बेटी के साथ ये शो देख रही थीं। कुमार विश्वास की इस लाइन के बाद उनकी बेटी ने उनसे पूछा था कि मम्मी क्या हम भी शादी के बाद सामान हो जाएंगे? क्या महिलाएं कोई सामान होती हैं? बच्ची की इसी टिप्पणी के बाद एफआईआर दर्ज कराई गई है।

Be the first to comment on "कपिल के शो में जाकर फंसे कुमार विश्वास, महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के लिए दर्ज हुई FIR"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!