कम हाइट वालों के लिए बेहद काम के हैं ये फैशन टिप्स !

कम हाइट वालों के लिए बेहद काम के हैं ये फैशन टिप्स !

लाइफस्टाइल डेस्क। अक्सर आपने देखा और सुना होगा कि जिन लोगों की कम हाइट होती हैं उन्हें कोई भी कपड़े सूट नहीं करते हैं, उनका फैशन का होना या ना होना एक ही बात हैं, जी हां वह खुद भी इसलिए ही परेशान रहते हैं कि उन्हें उनकी साइज के कपड़े नहीं मिलते हैं, आज हम आपको ऐसे टिप्स बताने जा रहें हैं जिसे आप फॉलों करके उसे आजमां सकते हैं, आइए जानते हैं उन टिप्स के बारें में।

शर्ट को हमेशा पेंट के अंदर ही दें-

आपकी लंबाई कम है और शर्ट बाहर निकालकर रखेंगे तो परेशानी आपको ही झेलनी पड़ेगी, इसलिए इसको एक आदत बना ले। अपनी शर्ट को पैंट्स के अंदर दबाने से आपकी टांगे लंबी नजऱ आती हैं। तो हो गया ना फायदा। लंबी शर्ट आपके पैरों का काफ़ी हिस्सा ढक सकती हैं, जिससे आप अपनी लंबाई से कम नजऱ आते हैं। ऐसे में शर्ट की लंबाई को कमर से थोड़ा नीचे रखना बेहतर होता है।

पेंट को करें फोल्ड-

अगर पैंट लंबी है तो उसे तुरंत फोल्ड कर ले। अगर आपकी पैंट जूतों को ढक लेगी तो लोग आपको पुराने जमाने का कहेंगे। साथ ही तडक़ते-भडक़ते रंगों के कपड़े पहनना छोड़ दे। अगर अच्छा दिखना है तो गहरे रंग आपकी लंबाई को बेहतर रूप से दर्शाते हैं, खासकर जब आपने शर्ट और पैंट दोनों ही अलग-अलग रंगों की पहनी हुई हो।

शूज का ध्यान-

ये ध्यान रखें कि आप जिन जूतों को खरीदने जा रहे हैं उनमें हील ज़रुर हो। हील से आपकी लंबाई ज़्यादा बेहतर तरीके से सामने आती है। हालांकि लड़कियों जितनी लंबी हील वाले जूते भी ना ले पर थोड़ा बहुत चलता है।

Be the first to comment on "कम हाइट वालों के लिए बेहद काम के हैं ये फैशन टिप्स !"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!