काजी कैंप में बदमाशों की रात भर ठिएबाजी, पुलिस सख्त

दुकानें बंद कराने पर हंगामा, पुलिस गाड़ी में तोड़फोड


भोपाल :
पुराने शहर के काजी कैम्प में कल देर रात दुकानें बंद कराने को लेकर विवाद हो गया। हंगामे के दौरान लोगों ने पुलिस के एफआरवी वाहन पर पथराव कर कांच फोड़ दिए। बाद में पुलिस ने लाठीचार्ज कर लोगों को खदेड़ दिया। दुकानदारों का आरोप है कि हनुमानगंज थाने के सब इंस्पेक्टर जीपी त्रिपाठी ने दुकान बंद करने के दौरान मारपीट की थी। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। जबकि दुकानदारों ने सब इंस्पेक्टर को हटाने के लिए और कार्रवाई करने के लिए आवेदन दिया है। सूत्रों के अनुसार रात करीब साढेÞ ग्यारह बजे हनुमानगंज थाने के सब इंस्पेक्टर जीपी त्रिपाठी बल के साथ दुकानें बंद कराने पहुंचे थे। जहां दुकानें बंद कराने को लेकर पुलिस और दुकानदारों के बीच विवाद हो गया। इस दौरान कुछ लोगों ने पथराव पर पथराव कर गाड़ी के कांच फोड़ दिए।

विरोध में दुकानें बंद, बल तैनात
सब इंस्पेक्टर पर कार्रवाई नहीं होने से नाराज दुकानदारों ने आज सुबह अपनी दुकानें नहीं खोली। उनका कहना है कि पुलिस पर भी एक्शन होना चाहिए। मामले की गंभीरता को देखते हुए सुबह से काजी कैम्प में पुलिस बल तैनात है। हालांकि कुछ दुकानें खुलना भी शुरू हो गई हैं।

देर रात तक खुलती है दुकानें
काजी कैम्प इलाके में देर रात तक दुकानें खुली रहती हंै। दुकानें खुलने पर रात भर असामाजिक तत्वों को जमावड़ा लगा रहता है। इतना ही नहीं वहां आए दिन चाकूबाजी मारपीट की घटनाएं भी होती हैं। जिसको देखते हुए पुलिस अब काजी कैंप में बाजार बंद कराने पहुंचती हैं। बीती रात भी दुकान बंद करने को लेकर ही विवाद हुआ है। बताया जाता है शहर की दुकानें बंद होने के बाद गुंडे-बदमाशों का डेरा रात में काजी कैंप पर ही जमा होता है।

पुलिस वाहन में कांच फूट गए थे, इसलिए केस दर्ज किया है। व्यापारियों का कहना है कि वह दुकान बंद कर रहे थे। तभी सब इंस्पेक्टर उनके साथ मारपीट की। इसकी जांच कराई है, जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई होगी।
हेमंत चौहान, एसपी नार्थ

Be the first to comment on "काजी कैंप में बदमाशों की रात भर ठिएबाजी, पुलिस सख्त"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!