कार नहीं रोकी तो वायरलेस सेट फेंककर मारा, युवती घायल

भोपाल : चैकिंग के दौरान आरआरएल तिराहे पर सोमवार शाम कार नहीं रोकने पर सूबेदार हेमंत पटेल ने अपना वायरलेस सेट कार सवारों पर दे मारा। हमले में कार सवार युवती के सिर पर चोट आई है। घटना के बाद उसके परिजन सूबेदार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने थाने पहुंचे, लेकिन बागसेवनिया पुलिस ने केस दर्ज न कर मामला जांच में ले लिया है।

हालांकि आला-अधिकारियों ने इसकी जांच डीएसपी संजय पवार को सौंपी है। जानकारी के मुताबिक कॉलेज छात्रा कौशर जहां (18) पिता मोहम्मद शमीम खान चिकलौद रोड के पास रहती है। मोहम्मद शमीम खेती-किसानी करते हैं। छात्रा के चाचा जुनेद के अनुसार वह अपने परिवार के साथ सोमवार को मोती मस्जिद में हुए जलसे में शामिल होने भोपाल आए थे। शाम करीब पौने 5 बजे वे कार वापस घर लौट रहे थे। कार जुनेद चला रहे थे। आरआरएल तिराहे पर ब्रिज के नीचे चैकिंग कर रही पुलिस ने उनकी कार को भी रुकने के लिए कहा।

वे गाड़ी आगे साइड में रोक रहे थे, तभी सूबेदार हेमंत पटेल ने गुस्से में आकर वायरलेस सेट फेंककर मारा, जो उनकी भतीजी कौशर के सिर में लगा। इस हमले में उसका सिर फूट गया। उसका अस्पताल में इलाज कराया गया।

सूबेदार के खिलाफ एफआईआर करने की मांग

घटना के बाद गुस्साए परिजन बागसेवनिया थाना पहुंचे और हंगामा करने लगे। वे सूबेदार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग करने लगे। टीआई ललित सिंह डांगुर ने उन्हें कार्रवाई का भरोसा दिया। एएसपी ट्रैफिक समीर यादव का कहना है कि परिजनों की मांग पर मामले की जांच डीएसपी संजय पवार करेंगे।

रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। संवाददाता ने जब सूबेदार हेमंत पटेल से पक्ष जानने के लिए कॉल किया तो उन्होंने तो अपने सिपाही को फोन दे दिया। बात नहीं की है। सूबेदार इससे पहले एक पुलिस अफसर के साथ आशिमा मॉल के सामने विवाद कर चुके है।

Be the first to comment on "कार नहीं रोकी तो वायरलेस सेट फेंककर मारा, युवती घायल"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!