केवल 20 हजार में खरीदें HERO का स्कूटर, पढ़िए खबर

हीरो इलेक्ट्रिक ने अपना नया स्कूटर घरेलू बाजार में उतार दिया है। इस स्कूटर का नाम है Hero Flash (हीरो फ्लश), जिसे दिल्ली में चल रहे ग्रीन मोबेलिटी एक्सपो में लाॅन्च किया गया है। यह एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इस स्कूटर का दाम है मात्र 19,990 रूपए (एक्सशोरूम, दिल्ली)। यह शायद देश का सबसे सस्ता स्कूटर है। एनवायरमेंट फ्रेंडली लोगों को खासतौर पर ध्यान रखते हुए यह स्कूटर बाजार में उतारा गया है। स्टाइलिश लुक दिखाने के लिए इसे एडवेंडर किट जैसी एक्सेसरीज़ से सजाया गया है।

मिड हैडलैंप, हैंडल पर टर्न इंडिकेटर्स और लम्बी आरामदायक सीट इसे स्कूटी पैप से ज्यादा अच्छा लुक देती है।
यह एक लाइटवेट स्कूटर है जिसका वजन केवल 87 किलोग्राम है। 16 इंच के अलाॅय व्हील यहां देखने को मिलेंगे। कुल मिलाकर यह एक स्टाइलिश और अच्छे लुक वाला स्कूटर कहा जा सकता है। पहली बार इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने वालों या पहली बार स्कूटर चलाना सीखने वालों के लिए यह एक अच्छी पसंद साबित होगी।

इसे रेड-ब्लैक और सिल्वर-ब्लैक सहित 2 कलर आॅप्शन में पेश किया गया है। इसमें 250W की एक इलेक्ट्रिक मोटर लगी है जो 48W की VRLA बैटरी के साथ है। इसे मोबाइल की तरह चार्ज करना होता है। फुल चार्ज होने में इसे 6-8 घंटे का समय लगेगा और फुल सिंगल चार्ज में 65 किमी का सफर आसानी से तय कर सकती है। टाॅप स्पीड 25 किमी प्रति घंटा है।

Be the first to comment on "केवल 20 हजार में खरीदें HERO का स्कूटर, पढ़िए खबर"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!