कोलार में BJP विधायक रामेश्वर शर्मा के खिलाफ बैनर लगा

कोलार। हुजूर विधानसभा से भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा चुनावी तैयारियों में जुटे हुए हैं। कांवड़ यात्रा के बाद कोलार में विकास कार्यों के शुभारंभ के लिए उन्होंने पिछले दिनों सीएम शिवराज सिंह को बुलाया। पूरा कोलार विज्ञापनों पर पाट दिया गया। विकास ही विकास की बात दिखाई दे रही थी परंतु अब कोलार की जनता ने भी एक बैनर टांग दिया है। जनता के इस बैनर ने रामेश्वर शर्मा की धड़कनें बढ़ा दीं हैं। बैनर में साफ लिखा है लिखा है ‘न रोड है, न सीवेज है न पानी है, न ही रात में रोशनी है, हम भाजपा सरकार का बहिष्कार करते हैं।

विधानसभा चुनाव को मात्र 1 साल रह गया है। आम जनता ने भी चुनाव को ध्यान में रखते हुये सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। नाराज लोगों ने विरोध दर्ज कराने के लिये कॉलोनी के मुख्य द्वार पर बैनर लगा दिये हैं। जिसमें उन्होंने लिखा है ‘न रोड है, न सीवेज है न पानी है, न ही रात में रोशनी है, हम भाजपा सरकार का बहिष्कार करते हैं। यह विरोध दर्ज कराया है कोलार की जनता ने। इन पोस्टर के सामने आने के बाद से हुजूर में हडकंप मच गया है।

वार्ड 83 में लगे हैं ये बैनर

सड़क, बिजली, पानी और सीवेज के लिये सालों से संर्घष कर रही जनता से विधानसभा और नगर निगम चुनाव के समय जनप्रतिनिधियों ने वादा किया था कि जल्द ही मूलभूत सुविधाएं दी जाएंगी। इस वादे पर भरोसा कर जनता ने अपना वोट देकर इन्हें विजयी बनाया, लेकिन 3 साल से अधिक समय बीतने के बाद भी जनप्रतिनिधियों ने अपने वादे पूरे नहीं किये। नाराज लोगों ने इसलिये शिकायत करने की बजाये अपनी बात बैनर लगा कर बता दी। इस मामले में लोग सामने आने से बच रहे हैं, उनका कहना है कि हम सामने आएंगे तो टारगेट में आ जाएंगे। ऐसे में हम अपना जवाब वोट के माध्यम से देंगे।

Be the first to comment on "कोलार में BJP विधायक रामेश्वर शर्मा के खिलाफ बैनर लगा"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!