क्या सच में…ब्रेक-अप की कगार पर है विराट-अनुष्का का रिश्ता?

नई दिल्ली। एक बार फिर से टीम इंडिया के टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड हसीना अनुष्का शर्मा के बारे में खबरें आयी हैं कि दोनों के बीच कुछ अनबन चल रही हैं। मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक विराट का अनुष्का को लेकर असुरक्षित होना, दोनों के रिश्तों के कड़वाहट का कारण है।

 ciri

 

हालांकि दोनों ने मीडिया में किसी भी तरह का कोई बयान नहीं दिया है लेकिन दोनों को करीब से जानने वाले बता रहे हैं कि दोनों अपने रिश्तों को लेकर अपसेट हैं। वैसे दोनों ही अपने कामों में काफी बिजी हैं, कोहली जहां न्यूजीलैंड के साथ टेस्ट सीरीज में व्यस्त हैं वहीं दूसरी ओर अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म ‘ ए दिल ए मुश्किल’ को लेकर मशरूफ हैं।

 

दोनों का अपने-अपने कामों में बिजी रहना भी दोनों की दूरियों का मुख्य कारण हैं, ऐसा कहा जा रहा है और ऊपर से कोहली का अनुष्का के प्रति पजेसिव होना भी अनुष्का को अखरता है जिसकी वजह से दोनों में प्यार कम झगड़ा ज्यादा होने लगा है इसी कारण दोनों के रिश्तों पर तलवार लटक रही हैं।

 

फिलहाल इन बातों में कितनी सच्चाई है, ये तो दोनों ही जानते होंगे लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि दोनों अपने रिश्तों को लेकर हमेशा हॉट टॉपिक बने रहते हैं।

Be the first to comment on "क्या सच में…ब्रेक-अप की कगार पर है विराट-अनुष्का का रिश्ता?"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!