क्रिसमस विश करने पर TROLL हुए ऋषि कपूर, हिंदू-मुस्लिम को एक साथ शराब पीने की दी नसीहत

इस बार ऋषि कपूर क्रिसमस का त्यौहार की शुभकामनाएं के कारण ट्रोलिंग का शिकार हो गए। दरअसल क्रिसमस के मौके पर बॉलीवुड स्टार्स समेत कई लोगों ने क्रिसमस विश किया। इसी बीच ऋषि कपूर ने भी एक तस्वीर शेयर करते हुए क्रिसमस विश किया।

तस्वीर में एक हिंदू संत और एक मुस्लिम शख्स हिंदु संत को शराब परोसते हुए नजर आ रहे हैं। बस ऋषि कपूर ने दांव खेला जो उल्टा पड़ गया।

इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, इसे कहते हैं भावना, धर्म से अलग लेकिन बोतल से एक हैं। मैरी क्रिसमस। उनकी इस तस्वीर पर ट्विटर पर मौजूद लोगों ने यह कहते हुए ट्रोल किया कि उन्होंने फोटोशॉप्ड तस्वीर शेयर की है।

बता दें, ऋषि कपूर को ट्रोल करते हुए लोगों ने कहा कि यह एक फोटो शॉप्ड पिक है। वहीं किसी ने कहा कि इनका ब्लू टिक यानी कि वेरिफाइड अकाउंट वापस ले लो।

तो किसी ने कहा कि इस तरह से गलत तस्वीर शेयर करते नकारात्मकता मत फैलाओ। बता दें, ऐसा पहली बार नहीं है जब ऋषि कपूर को ट्रोल किया गया है, वह पहले भी कई बार ट्रोल किए जा चुके हैं।

इससे पहले हाल में ऋषि कपूर दिल्ली में पत्रकारों के खिलाफ बोलने के लिए खबरों में रहे थे। पत्रकारों को ऋषि कपूर ने मुफ्त की दारू पीने आए हैं कहकर बाहर फेंकने की धमकी दी थी।

Be the first to comment on "क्रिसमस विश करने पर TROLL हुए ऋषि कपूर, हिंदू-मुस्लिम को एक साथ शराब पीने की दी नसीहत"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!