खुदी सडको से बेहाल जनता की कोई सुध लेने वाला नही:- राजीव गुजराती

सीहोर/ सीहोर शहर में अमृत योजना के अंतर्गत सीवेज निर्माण कार्य पेचले एक वर्ष से जयादा समय से बेतरतीब ढंग से चल रहा है, शहर की खुदी हुई सडको पर आम जनता का हाल बेहाल है, नागरिक परेशान है लेकिन उनकी परेशानी को समझने वाला कोई नही है । शहर की कालोनोंइयो और अनधुरनी बस्तियों को खोद कर पटक दिया गया है । सडको पर बिना डायवर्सन के कार्य किया जा रहा है इसके कारण रोज जैम की स्थिति निर्मित हो रही है । एक और बसस्टैंड से भोपाल नाके तक सड़क निर्माण के कारण पुराना हाईवे मार्ग बंद है पुरे ट्राफिक का दारोमदार इंग्लिश पुरे के एक मात्र सड़क पर है लेकिन इस मार्ग पर भी बिच सड़क पर जेसीबी से खोद कर मिटटी सड़क पर छोड़ डी गई है इसके कारण दिन भर से उक्त सड़क पर जाम लगा हुआ है, न कोई ट्राफिक पुलिसे की व्यवस्था है, नगर पालिका और प्रशासन को नगर की व्यवस्था से कोई लेना देना नही है । इस समस्या के विरोध में युवा कांग्रेस और एनएसयुआई सीहोर ने आज इस जनसमस्या के विरोध में प्रदर्शन कर अंकिता कंस्ट्रक्शन कम्पनी का पुतला फुका । युवा कांग्रेस और एनएसयुआई कार्यकर्ताओ ने इंग्लिशपूरा रोड पर जमकर नगर पालिका और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया । युवा कांग्रेस अध्यक्ष राजीव गुजराती ने कहा है की आमजनता का इस कार्यो के चलते जीना मुहाल हो गया है, प्रशासन को शहर की ट्राफिक व्यवस्थाओ को ध्यान में रख कर निर्माण कार्यो की मोनिटरिंग करनी चाहीए और तुरंत गद्दे भरवाने चाहीये वाही दूसरी ओर चाणक्यपूरी, अवध पूरी, भोपाल नाका, इंग्लिशपुरे, गंज, नेहरु कॉलोनी की अंधुरानी सडको की स्थिति बेहाल है

 

लोगो का अपने घर आनाजाना मुश्किल है राजीव गुजराती ने जनप्रतिनिधि और प्रशासन से तुरंत इस और ध्यान देकर जनहित में सडको को सुधराकर आमजनता को राहत प्रदान करना चाहीये ।

एनएसयुआई जिलाध्यक्ष आनंद कटारिया ने कहा है की यदि जल्द ही शहर की स्थिति में सुधार नही किया गया तो जनांदोलन खड़ा किया जायेगा और इसकी पूरी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी । प्रदर्शन करने वालो में युवा कांग्रेस अध्यक्ष राजीव गुजराती, एनएसयुआई जिलाध्यक्ष आनंद कटारिया, मनोज पटेल, ब्रजेश पटेल, पियूष मालवीय, मनीष कटारिया, तुलसी राठौर, आदित्य उपाध्याय, दुर्गेश मिस्त्री, देवेन्द्र ठाकुर, प्रणय शर्मा, सोनू विश्वकर्मा, रजत पटेल, मोहित किंगर, दीपक सिसोदिया, मनीष मेवाडा, उत्तम जयसवाल, हरिओम सिसोदिया, विराट यादव, योगेश पटेल, दीपक वर्मा, सुमित चाद्रवंशी, घनश्याम झलावा, अन्जिश वर्मा, अनिल वर्मा, गौरव सिसोदिया, रवि वर्मा, आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

Be the first to comment on "खुदी सडको से बेहाल जनता की कोई सुध लेने वाला नही:- राजीव गुजराती"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!