खूबसूरत + smiley face यानि क्रिस्टल डिसूज़ा!

प्यारा सा चेहरा, खूबसूरत आंखें, होठों पर मुस्कान, सेक्सी फिगर, शॉर्ट में कहें तो क्रिस्टल डिसूज़ा। जी हां…क्रिस्टल डिसूज़ा टेलीविज़न इंडस्ट्री में बेहद पॉपुलर नाम है। क्रिस्टल ने कितने ही कम समय में लोगों के दिल में अपनी पहचान बनाई है।

 

इन्होंने स्टार प्लस के मशहूर सीरियल एक हज़ार में मेरी बहना है में जीविका के किरदार से काफी सुर्खियां बटोरी थीं। जीविका के किरदार ने इन्हें हर घर की फेवरेट बहु, हर घर की फेवरेट बेटी और सबसे ज्यादा जरूरी हर घर की फेवेरट बहन बना दिया था।

लेकिन काफी समय से ये किसी भी सीरियल में नज़र नहीं आ रही हैं।

तो चलिए क्रिस्टल के फैंस को एक गुड न्यूज़ देते हैं। गुड न्यूज़ ये है कि क्रिस्टल आपको जल्द ही दो मेजर शो में नज़र आने वाली हैं। और वो शो हैं बालाजी टेलीफिल्म का जीटीवी पर आने वाला शो ‘जानी दुश्मन’।

रिपोर्ट्स की मानें तो ये शो शाहरुख खान और रानी मुखर्जी की फिल्म पहेली की कहानी पर आधारित होगा। इसी के साथ क्रिस्टल आपको एकता कपूर के एक और शो ‘कसम’ में नज़र आने वाली हैं। माना जा रहा है कि इस शो में क्रिस्टल नई तनु के किरदार में नज़र आएंगी।

हालांकि इन दिनों क्रिस्टल किसी भी शो में नज़र नहीं आ रही है, लेकिन वो इस दौरान भी अपने फैंस से दूर नहीं हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। इससे उनकी फैन फॉलोइंग दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है।

खैर क्रिस्टल की इन तस्वीरों के देखिए, ये बयान करेंगी कि इतने समय तक किसी सीरियल में न आने के बावजूद भी इनकी डिमांड कम नहीं है।

तस्वीरें…-

Be the first to comment on "खूबसूरत + smiley face यानि क्रिस्टल डिसूज़ा!"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!