गाली देने पर कर दी थी दोस्त की हत्या

हाइलाइट्स

  • पार्क में मिली युवक की लाश की गुत्थी सुलझी

भोपाल। शाहपुरा इलाके में स्थित स्वर्ण जयंती पार्क में मिली युवक की लाश की गुत्थी सुलझ गई है। उसकी हत्या दोस्त ने मां की गाली देने से नाराज होकर की थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले की जांच जहांगीराबाद पुलिस कर रही थी।
पुलिस सूत्रों के अनुसार बीती 27 जून को स्वर्ण जयंती पार्क में एक युवक की लाश मिली थी। उसकी हत्या पत्थर से सिर कुचलकर की गई थी।

मृतक की पहचान बरखेड़ी में रहने वाले सोनू यादव पिता भगवानदास यादव के रूप में हुई थी। जांच में सामने आया कि सोनू ने कुछ दिन पहले ही मोबाइल फायनेंस कराया था। जिसका बिल और डिब्बा लेकर वह अपने साथ गया था। बाद में उसकी लाश पार्क में मिली थी। वह अंतिम बार त्रिलंगा के रहने वाले अपने दोस्त नवीन उम्र 23 साल के साथ देखा गया था। पुलिस ने फोटो से पहचान कर आरोपी को पकड़ लिया।

पुलिस पूछताछ में नवीन ने हत्या करने की बात कबूल कर ली। आरोपी युवक ने बताया कि जिसने सोनू से कुछ पैसे उधार लिए थे। जब सोनू ने अपने पैसे वापस मांगे तो दोनों के बीच झगड़ा हो गया। सोनू ने उसे गाली दी । इससे नाराज होकर उसने सोनू की नाक पर मुक्का मारा तो वह बेहोश गया। बाद में उसने लाश की पहचान छिपाने के लिए पत्थर से उसका सिर कुचलकर हत्या कर दी।

Be the first to comment on "गाली देने पर कर दी थी दोस्त की हत्या"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!