गुजरात चुनावः भाजपा नेता ने अज़ान की आवाज़ सुनकर रोका भाषण, बोले अज़ान मेरे लिये आशीर्वाद

अहमदाबाद गुजरात में विधान सभा चुनाव का बिगुल बजा हुआ है तमाम पार्टिया मतदाताओं को लुभाने में लगी हुई हैं, लेकिन गुजरात में एसा पहली बार हुआ है कि जब किसी भाजपा नेता ने अजान की आवाज सुनकर अपना भाषण बीच में ही रोक दिया हो। भाजपा नेता और पूर्व मंत्री गिरीशर परमार एक सद्धभावना बैठक को संबोधित कर रहे थे।

भाजपा नेता की यह सद्धभावना सभा खड़िया जमालपुर में आयोजित थी, उन्होंने बैठक की शुरुआत में ही अपना संबोधन अस्लाम अलैयकुम कहकर शुरु किया। इस विधान सभा में मुस्लिमों की संख्या लगभग पचास प्रतिशत है। जब वे इस सद्धभावना बैठक को संबोधित कर रहे थे उसी दौरान अजान की आवाज आने लगी और भाजपा नेता ने अपना भाषण रोक दिया। उन्होंने अजान हो जाने के बाद कहा कि अजान उनके समर्थन में आशिर्वाद है।

गिरीश परमार ने कहा कि लोगों का नजरिया अब भाजपा के प्रति बदल रहा है, उन्होंने कहा कि भाजपा सबका साथ सबका विकास में यकीन रखती है। जिस विधान सभा में भाजपा नेता यह संबोधन कर रहे थे वहां पिछली बार हुऐ विधानसभा चुनाव में भाजपा हार गई थी।

बता दें गुजरात में अगले महीने विधानसभा चुनाव के लिये वोट डाले जाने हैं, गुजरात में भाजपा पिछले 22 साल से सत्ता में रही है, लेकिन इस बार उसे मुश्किलों का सामना करना पड़ रह है, जिसकी वजह भाजपा के पारंपरिक वोटर पाटीदारों का भाजपा से नाराज होना है। भाजपा के लिये हार्दिक पटेल सर का दर्द बने हुए हैं , वहीं कांग्रेस का लगातार भाजपा पर हमलावर होना और व्यापारी वर्ग का जीएसटी के कारण भाजपा से नाराज होना भी भाजपा के सर का दर्द है।

Be the first to comment on "गुजरात चुनावः भाजपा नेता ने अज़ान की आवाज़ सुनकर रोका भाषण, बोले अज़ान मेरे लिये आशीर्वाद"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!