गुजरात पीएससी जॉइंट डायरेक्टर जाॅब्स 2016

गुजरात : गुजरात पब्लिक सर्विस कमीशन ने हाल ही में अनुभवी व प्रोफेशनल उम्मीदवारों के लिए जॉइंट डायरेक्टर के 02 रिक्त पदों पर भर्ती करने के संबंध में अधिसूचना ज़ारी किया है। उम्मीदवार को मान्यता प्राप्त संस्था से एग्रीकल्चर, हाॅट्रीकल्चर व एग्रीकल्चर आॅफ इंजीनियरिंग के किसी भी विभाग में स्नाकोत्तर की डिग्री पारित किया होना अनिवार्य हैं और साथ ही कंप्यूटर का ज्ञान भी होना चाहिए। पात्र और इच्छुक उम्मीदवार अंतिम तिथि से पहले आॅनलाइन आवेदन कर सकते है। उम्मीदवार इस मौके का फायदा उठा सकते हैं और अपना करियर निर्धारित कर सकते है।

जो भी उम्मीदवार गांधीनगर/गुजरात में सरकारी नौकरी की तलाश में हैं।

 

उन उम्मीदवारों के लिए गुजरात पब्लिक सर्विस कमीशन की ओर से यह सुनहरा अवसर प्रदान किया गया हैं। अंतिम रूप से चयनित आवेदकों को 15,600 से 39,100 रूपये प्रतिमाह तक का वेतनमान दिया जाएगा। भर्ती प्रक्रिया योग्यता, आयुसीमा, वेतनमान, अधिसूचना सम्बधी सभी विस्तृत जानकारी नीचे दी गई हैं।

गुजरात पीएससी जॉइंट डायरेक्टर जाॅब्स 2016

महत्वपूर्ण तिथि व जानकारियां

पद का नाम – जॉइंट डायरेक्टर

संस्था का नाम – गुजरात पब्लिक सर्विस कमीशन

अंतिम तिथि – 30 नवंबर 2016

कुल पद – 02

नौकरी स्थान – गांधीनगर

वेतनमान – 15,600 से 39,100 रूपये ग्रेड वेतन 7,600 रूपये प्रतिमाह

योग्यता – उम्मीदवार को मान्यता प्राप्त संस्था से एग्रीकल्चर आॅफ इंजीनियरिंग व हाॅट्रीकल्चर में स्नाकोत्तर की डिग्री पारित किया होना अनिवार्य है व साथ ही कंप्यूटर का ज्ञान भी होना चाहिए।

वांछनिय योग्यता – उम्मीदवार को मान्यता प्राप्त संस्था से एग्रीकल्चर आॅफ इंजीनियरिंग के किसी भी विभाग में पीएचडी की डिग्री पारित किया होना चाहिए।
आयु सीमा – 45 वर्ष

आवेदन कैसे करें -योग्य व इच्छुक उम्मीदवार सभी शैक्षणिक, अनुभव प्रमाण पत्रों, एवं मूल दस्तावेजों व सत्यापित प्रतियों के साथ हाल ही के फोटो संलग्न करके 30 नवंबर 2016 से पहले आॅनलाइन आवेदन कर सकते है।

Be the first to comment on "गुजरात पीएससी जॉइंट डायरेक्टर जाॅब्स 2016"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!