गैंगरेप मामले में आज बयान दर्ज कराएंगी मां-बेटी, बुलंदशहर आने पर परिवार ने जताई सहमति

नेशनल हाईवे-91 पर दरिंदगी का शिकार हुईं मां-बेटी के सोमवार को मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज होंगे। रविवार को खोड़ा पहुंचे विवेचक आरके सिंह के अनुरोध पर गैंगरेप पीड़ित परिवार ने मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराने पर सहमति जताई। दरिंदों को सजा दिलाने में पीड़ित मां-बेटी के बयान काफी अहम होंगे। 29 जुलाई की रात नोएडा में रहने वाले शाहजहांपुर के दो परिवार दादी की तेरहवीं में शरीक होने नोएडा से शाहजहांपुर जा रहे थे। कोतवाली देहात के दोस्तपुर गांव के निकट बदमाशों ने साइकिल का एक्सिल फेंक कर कार को रुकवाया। पूरे परिवार को बंधक बनाकर आरोपियों ने मां-बेटी के साथ गैंगरेप किया।

पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे विवेचक नगर कोतवाल

इस मामले में पुलिस ने सुतारी निवासी रईस, हापुड़ निवासी शावेज और रबूपुरा निवासी जबर सिंह को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था।पुलिस ने पीड़ित परिवार के बयान दर्ज किए थे लेकिन बिटिया की हालत खराब होने के चलते पुलिस पीड़ित मां-बेटी के मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज नहीं करा पाई थी। विवेचक नगर कोतवाल आरके सिंह ने बताया कि वह रविवार को पीड़ित परिवार से मिलने खोड़ा पहुंचे। विवेचक ने गैंगरेप की शिकार हुईं मां-बेटी से सोमवार को बुलंदशहर पहुंचकर मजिस्ट्रेट के समक्ष अपने बयान दर्ज कराने का अनुरोध किया।

पीड़ित परिवार ने सहमति जताई कि वह सोमवार को मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराने के लिए बुलंदशहर आएंगे। विवेचक को आपबीती बताते समय बिलख पड़ी ‘बिटिया’ रविवार को जब विवेचक आरके सिंह पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे तो दरिंदों का शिकार हुई बिटिया बिलख पड़ी। उसने आपबीती विवेचक को बताई। उसने एक बार फिर दोहराते हुए कहा कि वह दरिंदों को खुद सजा देना चाहती है। जबर सिंह और शावेज की रिमांड पर फैसला आज हाईवे पर मां-बेटी से गैंगरेप के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजे तीन दरिंदों जबर सिंह, रईस और शावेज में से पुलिस ने जबर सिंह और शावेज को रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में आवेदन किया। पुलिस ने दोनों की दस-दस दिन की रिमांड मांगी है । पुलिस की याचिका पर सोमवार को कोर्ट में सुनवाई होगी।

Be the first to comment on "गैंगरेप मामले में आज बयान दर्ज कराएंगी मां-बेटी, बुलंदशहर आने पर परिवार ने जताई सहमति"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!