चूल्हे पर चाय बनाकर किया रसोई गैस के मूल्य में वृद्धि का विरोध

सीहोर। केेन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार द्वारा रसोई गैस के मूल्य मे की गई मूल्यवृद्धि का कांग्रेसजनों ने कांग्रेसजनों ने कांग्रेस नेता श्री सईदलाला मंसूरी ने नेतृत्व में नगर के पुराना बस स्टेण्ड चौराहे पर चूल्हे पर चाय बनाकर विरोध प्रदर्शन किया है। पहले से ही मंहगाई की मार झेल रही देश की जनता पर हाल ही में रसोई गैस के मूल्य में वृद्धिकर जता पर जो तिरिक्त कमरतोड़ भार सौंपा है,
उसका कांग्रेसजों ने नरेन्द्र मोदी मुर्दाबाद, बहुत हो गई मंहगाई की मार, अब नहीं चलेगी मोदी सरकार, मोदी-वापस जाव के नारे लगाकर कड़ा विरोध जताया है। केन्द्र की मनामोहन ङ्क्षसह सरकार के समय जो गेस सिलेण्डर मात्र 400 रूपयें का था।
आज केेन्द्र सरकार में बैठे श्री नरेन्द्र मोदी ने उसे बड़ाकर 700 रूपयें कर दिया है। यह बात कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुचे मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव श्री राहुल यादव ने कही। विशेष अतिथि के रूप में पहुंचे मध्यप्रदेश किसान कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महामंत्री श्री कुतुबुद्दीन शेख ने प्रदर्शन को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने उपनी चाय बनाने वाली कार्यशैली से पूरे देश की जनता को जो भ्रमित किया है। उसी पाय की ताकत को हम चूल्हे पर बनाकर अपना विरोध प्रदर्शन कर रहे है।
कार्यक्रम में जिनला कांग्रेस महामंत्री श्रीमुकेश सिंह ठाकुर, पार्षद विवेक राठौर, पूर्व पार्षद नरेन्द्र खंगराले, सुनील दुबे, मो. फरहान, रोहित पाण्डेय, मुकेश यादव, सन्नी यादव, के के गुप्ता कांग्रेस नेत्री श्रीमति ममता शर्मा, जिलाध्यक्ष अल्पसंख्यक एकता विकास परिषद श्री मेहमूद खान, सलमान शाह, इलयास शाह मुदस्सर अली, सहित भारी संख्या उपस्थित लोगों ने प्रधानमंत्री श्री रनरेन्द्र मोदी एवं प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। 

Be the first to comment on "चूल्हे पर चाय बनाकर किया रसोई गैस के मूल्य में वृद्धि का विरोध"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!