जज की बेटी शिल्पा शिंदे ने जीता बिग बॉस का खिताब,जानिए हर दिल अजीज भाभी जी के बारे में खास बातें…

मुंबई। आखिरकार देश को बिग बॉस 11 का विनर मिल ही गया, जी हां, ये ताज सजा है बेहद ही खूबसूरत टीवी अभिनेत्री और हर दिल अजीज भाभी शिल्पा शिंदे कि सिर पर, जिन्होंने ये खिताब फिनाले में हिना खान, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा को हराकर हासिल किया। आपको बता दें कि इस प्रतियोगिता में हिना खान फर्स्ट रनर अप रहीं, वहीं विकास गुप्ता सेकंड रनर अप रहे। गौरतलब है कि शिल्पा को 44 लाख रुपये इनाम के तौर पर मिले हैं।

आपको बता दें कि शिल्पा का जन्म 28 अगस्त 1977 को मुंबई में हुआ था। चार भाई बहनों में तीसरे नंबर की शिल्पा अपने परिवार की काफी चहेती इंसान हैं, उन्हें छोड़कर उनके सारे भाई-बहन विवाहित हैं। उनके पापा हाईकोर्ट में जज थे लेकिन साल 2013 में निधन हो गया था, जबकि उनकी मां गीता शिंदे गृहणी हैं, शिल्पा अपनी मां के काफी करीब हैं।

शिल्पा की एक बहन शुभा मुंबई में ही रहती हैं, वहीं दूसरी बहन अर्चना शादी के बाद यूएस में रह रही हैं,उनके भाई आशुतोष यस बैंक में सीनियर मैनेजर हैं।

शिल्पा काफी केयरिंग और लविंग इंसान हैं, उन्होंने अपनी रीयल छवि को बिग बॉस हाउस में भी नहीं छोड़ा, जिसके कारण वो दर्शकों की चहेती बनी रही और आज जीतकर अपने घर वापस लौटी हैं।

साल 1999 से टीवी करियर शुरू करने वाली शिल्पा शिंदे ‘भाभीजी घर पर हैं’ धारावाहिक की ‘अंगूरी भाभी’ किरदार से काफ़ी लोकप्रिय हुई थीं लेकिन निर्माताओं से लड़ाई होने के बाद उन्होंने साल 2016 में शो छोड़ दिया था।

शो छोड़ने के बाद शिल्पा ने निर्माताओं पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था, जिस पर काफी बवाल मचा था, हालांकि निर्माताओं ने उनके सारे आरोप को बेबुनियाद बताया था। शो से अलग होने के बाद उनके पास काफी वक्त तक काम नहीं था। उसी दौरान उन्होंने हिंदी फ़िल्म ‘पटेल की पंजाबी शादी’ में आयटम नंबर भी किया है।

Be the first to comment on "जज की बेटी शिल्पा शिंदे ने जीता बिग बॉस का खिताब,जानिए हर दिल अजीज भाभी जी के बारे में खास बातें…"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!