जनसंपर्क मंत्री डॉ. मिश्रा ने जनसंपर्क अधिकारियों से रूबरू चर्चा की

भोपाल : जनसंपर्क, जल संसाधन तथा संसदीय कार्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने आज जनसंपर्क मुख्यालय पहुँचकर जनसंपर्क अधिकारियों से चर्चा की। जनसंपर्क मंत्री डॉ. मिश्रा ने जनसंपर्क संचालनालय की विभिन्न शाखाओं के कार्यों की जानकारी प्राप्त की। उन्होंने समाचार माध्यमों तक समाचार त्वरित रूप से भेजने, शासन की उपलब्धियों के प्रचार के लिए समाचार के अलावा क्षेत्र-प्रचार साधनों के प्रयोग को बढ़ाने के निर्देश दिए। जनसंपर्क मंत्री ने जनसंपर्क संचालनालय की प्रकाशन शाखा के कार्यों की भी जानकारी प्राप्त की। उन्होंने कहा कि प्रकाशित साहित्य जनता तक पहुँचाने के लिए प्रयास बढ़ाये जाये।

jannk

जनसंपर्क मंत्री डॉ. मिश्रा ने जनसंपर्क अधिकारियों की कार्य संबंधी समस्याओं की जानकारी भी प्राप्त की। उन्होंने कहा कि जनसंपर्क के साधनों के अधिकतम इस्तेमाल पर ध्यान दिया जाये। जनसंपर्क मंत्री ने कहा ‍कि आज के दौर की जरूरत के अनुसार कार्यों में गति लाना आवश्यक हो गया हैं। इसके दृष्टिगत सभी जनसंपर्क अधिकारी कार्यवाही सुनिश्चित करें।

जनसंपर्क मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि वे नियमित रूप से संचालनालय की गतिविधियों से जुड़े रहेंगे और समय-समय पर इस तरह की बैठकें करते रहेंगे।

jannd

इस अवसर पर आयुक्त जनसंपर्क श्री अनुपम राजन, संचालक जनसंपर्क श्री अनिल माथुर, अपर संचालक समाचार श्री सुरेश गुप्ता, अपर संचालक श्री एम.पी.मिश्रा, श्री सी.के.सिसोदिया, श्री एल.आर.सिसोदिया, श्री एच.एल.चौधरी और अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

jann

Be the first to comment on "जनसंपर्क मंत्री डॉ. मिश्रा ने जनसंपर्क अधिकारियों से रूबरू चर्चा की"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!