जाकिर नाइक ने दी सफाई, मैं आतंकवाद के साथ नहीं

विवादों में घिरे इस्लामिक धर्म प्रचारक जाकिर नाइक सोमवार को सामने आए और उन्होंने अपने ऊपर लग रहे आरोपों पर सफाई दी। उन्होंने कहा कि मैं आंकवाद या किसी तरह की हिंसा का समर्थन नहीं करता हूं। उन्होंने यह भी कहा कि अभी तक किसी भारतीय अधिकारी या सरकारी एजेंसी ने विवाद को लेकर मुझे संपर्क नहीं किया है।

जाकिर नाईक ने यहां तक कहा कि मुझे भारतीय एजेंसी के साथ सहयोग करने में खुशी होगी। बांग्लादेश में हुए आतंकी हमले को लेकर मीडिया ट्रायल से मैं काफी हैरान हूं। इससे पहले कयास लगाए जा रहे थे कि तयशुदा कार्यक्रम के तहत जाकिर मुंबई नहीं लौटेंगे। उन्होंने मुंबई में 12 जुलाई की अपनी प्रेस वार्ता भी रद्द कर दी है। यह भी माना जा रही था कि गिरफ्तारी के डर से उन्होंने अपना इरादा बदल दिया है।

वहीं पुलिस सूत्रों का कहना है कि नाइक कट्टरपंथी बयानों और आतंक से जुड़े सवालों पर पूछताछ का अभी सामना नहीं करना चाहते हैं। नाइक की यह पहले ही भनक लग चुकी है कि उनके कार्यालय और अन्य प्रतिष्ठानों की तलाशी ली जा रही है।

भारत और बांग्लादेश में उनके पीस टीवी चैनल का प्रसारण पहले ही बंद किया जा चुका है। हालांकि हमले के डर से इस्लामिक रिसर्च फाउंडेशन समेत नाइक के ठिकानों की सुरक्षा भी बढ़ाई गई है।

Be the first to comment on "जाकिर नाइक ने दी सफाई, मैं आतंकवाद के साथ नहीं"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!