जिनके सब हैं फैन वो रजनी बोले, सिंधु मैं आपका फैन

“रियो ओलंपिक में रजत पदक जीतने वाली भारतीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु को देश का गौरव बताते हुए अभिनेता अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, सलमान खान और एआर रहमान सहित कई बॉलीवुड अभिनेताओं ने उन्हें बधाई दी है। “

अभिताभ बच्चन ने सिंधु को दिए अपने संदेश में कहा कि उन्होंने अपने दिल से खेला है और वह देश का गौरव बन गई हैं।

मेगास्टार अमिनाभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा, पी.वी. सिंधु …आपने पूरे दिल से खेला है। सभी भारतवासियों को आप पर गर्व है…हमें गौरव का यह क्षण उपलब्ध कराने के लिए धन्यवाद। सोशल मीडिया पर एक अन्य पोस्ट में उन्होंने कहा, देखो …आपने क्या किया ..सवा अरब लोगों ने आपका समर्थन किया …यह कोई छोटी उपलब्धि नहीं है …हमें आप पर गर्व है।

इसी प्रकार देश ही नहीं दुनिया की जानीमानी फिल्म हस्ती रजनीकांत ने कहा कि वह 21 वर्षीय बैडमिंटन खिलाड़ी के बहुत बड़े प्रशंसक बन गए हैं। सामान्यतः ट्विटर पर कम सक्रिय रजनीकांत ने लिखा, पी.वी. सिंधु आपको सलाम है …मैं आपका बहुत बड़ा फैन बन गया हूं। बधाई हो ..।

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने ट्विटर पर सिंधु के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की और लिखा, अपनी मां के साथ मैंने टीवी पर बैडमिंटन का फाइनल मैच देखा और मां को बताया कि आपके साथ मेरी भी एक तस्वीर है। रहमान ने लिखा, बधाई हो सिंधु …आपने बहुत अच्छा काम किया है। अभिनेत्री एवं भाजपा नेता हेमा मालिनी ने ट्विटर पर लिखा, आप केवल 21 साल की हैं और सभी की नजरें आप पर ही लगी हैं। सिंधु ने यह सब देश के लिए किया, लेकिन दुनिया की नंबर वन खिलाड़ी मारीन से हार गयीं। वह खाली हाथ नहीं हैं..उन्हें ओलंपिक का रजत पदक मिला है।

अभिनेत्री विद्या बालन ने लिखा, क्या लड़की है ..। क्या शानदार खेल खेला.. वास्तव में प्रसंशनीय …ईश्वर आपकी रक्षा करे। फरहान अख्तर ने सिंधु को बधाई दी और कहा कि यह रजत पदक खेल में केवल आपके कॅरिअर की शुरुआत भर है। अख्तर ने ट्विटर पर लिखा, बधाई हो ..पीवी सिंधु ..आपसे बहुत प्रसन्न हूं ..यह रजत पदक केवल एक शुरुआत भर है..। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने सिंधु की खेल भावना की तारीफ की और स्पेन की महिला बैडमिंटन खिलाड़ी कैरोलिना मारीन के खिलाफ उनके प्रदर्शन की सराहना की। उन्होंने लिखा. क्या अद्भुत खेल था.. रजत पदक मिलने पर पीवी सिंधु को बधाई हो। आपके जज्बे और आपकी खेल भावना का बहुत-बहुत सम्मान।

अभिनेता रितिक रौशन ने कहा, मैं अपनी सीट पर बैठा था ..क्या खेल था.. क्या खिलाड़ी है। पीवी सिंधु ..आपने हम लोगों का दिल जीत लिया। ऋषि कपूर ने ट्विटर पर लिखा, जीते रियो. ईश्वर आपकी रक्षा करे. पीवी सिंधु. बैडमिंटन, रजत. बधाई हो। गीतकार जावेद अख्तर ने भी सोशल मीडिया पर लिखा, रजत पदक जीतने पर बधाई और धन्यवाद पीवी सिंधु। फिल्मकार प्रकाश झा ने ट्विटर पर लिखा, हमें रजत पसंद है और हम सभी आपको प्यार करते हैं। बहुत बढि़या उपलब्धि पीवी सिंधु। (एजेंसी)

Be the first to comment on "जिनके सब हैं फैन वो रजनी बोले, सिंधु मैं आपका फैन"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!