जिला क्रिकेट एसोसिएशन की बैठक का आयोजन

खेल मैदान तक बनाया जाएगा पहुंच मार्ग
अतुल तिवारी बने डीसीए के सचिव
सीहोर। आगामी दिनों में क्रिकेट की गतिविधियों को रफ्तार देने और बारिश से खस्ताहाल मार्ग को बनाए जाने के लिए सहित अन्य मुद्दों पर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सदस्यों की एक विशेष बैठक का आयोजन मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के सदस्य एसएन पहलवान की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। इस मौके पर सबसे पहले यहां पर उपस्थित क्रिकेट खिलाडिय़ों सहित एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने बीएसआई क्लब के अध्यक्ष प्रमोद पटेल को श्रद्धांजली अर्पित कर बैठक की शुरूआत की। इस अवसर पर सभी सदस्यों ने एक राय होकर एसोसिएशन के उपाध्यक्ष अतुल तिवारी को सचिव नियुक्त किया है।
इस संबंध में जानकारी देते हुए एसोसिएशन के मीडिया प्रभारी प्रियांशु दीक्षित ने बताया कि आगामी अगस्त के अंतिम सप्ताह में जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में इंटर स्कूल और जिला स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा। इसके अलावा अगस्त माह से पूर्व ही मैदान की हरियाली और पिच को ठीक करने का प्रयास किया जा रहा है। 
इस मौके पर नव नियुक्त एसोसिएशन के सचिव श्री तिवारी ने मैदान पर जारी जनभागीदारी से हो रहे कार्य के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जिला क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आगामी दिनों में फिर से मैदान के समतलीकरण के बाद खेल की गतिविधि देखने को मिलेगी। बैठक में एसोसिएशन के उपाध्यक्ष वीरु वर्मा, कोषाध्यक्ष संजय खंडेलवाल, अमित कटारिया, महेन्द्र शर्मा, लखन ठाकुर, इरफान हुसैन, उल्लास सोलके, प्रदीप पाहुजा, मदन कुशवाहा, हेमंत केसरिया, चेतन मेवाड़ा, मयंक जैन, कमलेश पारोचे और किशोर कुशवाहा आदि शामिल थे।

Be the first to comment on "जिला क्रिकेट एसोसिएशन की बैठक का आयोजन"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!