जिला वक्फ बोर्ड कमेटी अध्यक्ष ने विगत दिनों हुई सेकड़ाखेड़ी की घटना को बताया दुर्भाग्यपूर्ण

पुलिस प्रशासन व जिला प्रशासन की त्वरित कार्यवाही स्वागत योग्य
फर्जी व आपत्तिजनक वाट्सअप मैसेज वालों पर हो कड़ी कार्यवाही की मांग
सीहोर। जिला वक्फ बोर्ड कमेटी के अध्यक्ष आफताब खान ने कहा कि विगत दिनों नगर के समीप सेकड़ाखेड़ी हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना की जिला वक्फ बोर्ड कमेटी के अध्यक्ष आफताब खान ने निंदा करते हुए कलेक्टर व जिला दण्डाधिकारी श्री तरुण कुमार पिथोड़े, पुलिस अधीक्षक श्री सिद्धार्थ बहुगुणा के साथ ही पुलिस प्रशासन व जिला प्रशासन के अधिकारियों, एसडीएम, सीएसपी, टीआई के द्वारा घटना स्थल पर पहुचने के साथ ही संपूर्ण नगर व आस-पास क्षैत्रों व हाईवे पर मुस्तेदी से त्वरित कार्यवाही कर शांंति बहाल रखने में जो भूमिका निभाई है वह स्वागत योग्य है।
साथ ही हम कलेक्टर व पुलिस अधिक्षक से मांग की है कि मोबाईल के द्वारा व्हाट्स व फेसबुक के माध्यम से जो लोग समाज विरोधी,आपत्तिजनक व फर्जी मैसेज कर माहौल बिगाडऩे का प्रयास कर रहे हैं, ऐसे तत्वों की जांच कर उनके विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाये। आफताब खान ने नगर के युवाओं से अपील कर कहा है कि उनके पास कोई आपत्तीजनक पोस्ट आयें तो तुरन्त उसका मोबाईल नम्बर सहित पुलिस प्रशासन को सूचना दें। वहीं आफताब खान ने सभी सामाजिक, धार्मिक, राजनैतिक दलों के प्रमुखों से अपील करते हुए कहा है कि वह आगे आयें, हम सब मिलकर समाज विरोधी तत्वों को उजागर करें, जो हमारे नगर की वर्षों पुरानी मिल-जुल कर रहने वाली गंगा जमीनी तहजीब को बिगाडऩे की चेष्ठा करते हैं, ऐसे तत्वों को अपने-अपने समाज से दूर रखें।

Be the first to comment on "जिला वक्फ बोर्ड कमेटी अध्यक्ष ने विगत दिनों हुई सेकड़ाखेड़ी की घटना को बताया दुर्भाग्यपूर्ण"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!