टीपू जयंती पर पोर्न देखते पकड़े गए कर्नाटक के शिक्षा मंत्री!

नई दिल्ली/बंगलुरु: कर्नाटक सरकार को शर्मसार करती यह खबर है राज्य के प्राथमिक एवं माध्यमिक शिक्षा मंत्री तनवी सैत से जुड़ी। खबरों के अनुसार सैत टीपू जयंती पर आयोजिक एक कार्यक्रम में शामिल होने के दौरान कथित तौर पर पोर्न देखते हुए दबोचे गए है।

मामाले के सामने आने के बाद विपक्ष का कहना है कि अब उनमें थोड़ा भी शर्म है तो उन्हें इस्तीफा दें देना चाहिए। तो वहीं राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया का कहना है कि वह इस मामले को लेकर रिपोर्ट मांगने के साथ-साथ तनवी सैत से भी बात करेंगे।

दरअसल सैत टीपू जयंती पर आयोजित कर्नाटक के रायचूर में एक कार्यक्रम के दौरान मंत्री जी मांच पर ही अपने मोबाइल में लड़कियों की अश्लील तस्वीरें देखते पकड़ा गए है।

 

इस मामले का खुलासा कन्नड़ टीवी चैनलों में चलाई गई खबरों के बाद हुआ है। कथित तौर पर इस वीडियों में मंत्री जी लड़कियों की अश्लील तस्वीरें देख रहे है।

हालांकि इन आरोपों को सैत ने पूरी तरह से खारिज करते हुए कहा कि वह तो व्हाट्सऐप मैसेज देख रहे थे। उन्होंने कहा कि वह टीपू जयंती समारोह से संबंधित व्हाट्सऐप मैसेज देखे रहे थे। उन्होंने साफ कहा कि उन्होंने कोई अश्लील वीडियो या फोटा डाउनलोड नहीं किया है।

आपको बता दें कि कर्नाटक के लिए ऐसा यह पहला मौका नहीं है। इससे पहले 2012 में कर्नाटक विधानसभा की कार्यवाही के दौरान दो मंत्री मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखते पकड़े गए थे। इस दौरान मंत्री जी की यह करतूत विधानसभा की कार्यवाही को कैमरे ने कैद किया था।

Be the first to comment on "टीपू जयंती पर पोर्न देखते पकड़े गए कर्नाटक के शिक्षा मंत्री!"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!