टॉप 5 सरकारी वेकेंसी- 5500+ IBPS PO, क्‍लर्क, वॉचमैन, ट्रेनी, टीचर व अन्‍य पद

सरकारी नौकरी की चाह रखने वालों के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण है। केंद्र व राज्य सरकारों के विभागों और पीएसयू ने 5500+ वेकेंसी जारी की है। इनमें सबसे ज्यादा इंतजार किया जाने वाला आईबीपीएस पीओ रिक्रूटमेंट एग्जाम भी शामिल है। इतना ही नहीं, क्‍लर्क, वॉचमैन, ट्रेनी, टीचर, प्रोफेसर, डॉक्टर की नौकरी के भी अवसर हैं।

आप भी इन पदों पर नौकरी करना चाहते है तो यह आपके लिए एक सुनहरा अवसर है इस अवसर को हाथ से जानें न दें और अंतिम तिथि समाप्‍त होने से पहले आवेदन करें।

हम आपको कुछ बड़ी नौकरियों के बारे में बताते है सबसे बड़ी सूचना वेकेंसी आईबीपीएस पीओ (IBPS PO) से है। यहां देश के टॉप 20 बैंकों में 3247 वेकेंसी ग्रेजुएट युवाओं के लिए उपलब्ध है। इसके लिए छह अगस्त से आवेदन शुरू होंगे।

अगली खबर हेमचंद्राचार्य उत्तर गुजरात विश्वविद्यालय (एचएनजीयू) से है। अगर आप मास्‍टर्स और पीएचडी डिग्रीधारक है तो यहां आपके पास 1709 असिस्‍टेंट प्रोफेसर, प्रिंसिपल और अन्‍य पदों पर भर्ती का मौका है आप 22 से 23 जुलाई 2017 तक इंटरव्‍यू में शामिल हो सकते है।

एनएचएम असम में 138 मेडीकल ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे है इसमें एमबीबीएस और बीएएमएसमेडिकल डिग्रीधारक 17 जुलाई 2017 तक आवेदन कर सकते है।

वहीं पुणे नगर निगम में 109 टीचर, राइटर्स, चपरासी और अन्‍य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए है। पुणे नगर निगम में यहां 10वीं से ग्रेजुुुुएट तक के लिए मौका है।

विजाग स्टील प्लांट (विजांग) में 10वीं/आईटीआई और डिप्‍लोमाधारक के लिए 19 जूनियर ट्रेनी पदों पर नौकरी का अवसर है। योग्‍य उम्‍मीदवार 31 जुलाई 2017 तक आवेदन कर सकते है।

महाराष्‍ट्र पोस्‍टल सर्कल ने कई कुशल कारीगर पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसमें आवेदन करने की अंतिम तिथि 02 अगस्‍त 2017 है।

 

Be the first to comment on "टॉप 5 सरकारी वेकेंसी- 5500+ IBPS PO, क्‍लर्क, वॉचमैन, ट्रेनी, टीचर व अन्‍य पद"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!