तहसील स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल आज

 मगरदा, शेखपुरा, चरनाल और दोराहा क्रिकेट टीम प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में
 सीहोर। जिला सहकारी बैंक के तत्वाधान में गत दिनों आरंभ हुई रात्रि कालीन टेनिस बाल क्रिकेट प्रतियोगिता में देर रात्रि को हुए चार अलग-अलग सेमीफाइनल मैचों में मगरदा, शेखपुरा, चरनाल और दोराहा ने अपने-अपने गु्रप में शानदार जीत का प्रदर्शन करते हुए सेमीफाइनल में अपना स्थान पक्का किया है. इस मौके पर भाजपा के युवा नेता शाशंक सक्सेना, लक्ष्मीनारायण पाटीदार, ओम प्रकाश गौर, पन्ना सक्सेना, विजय सक्सेना, विजय गौर, मदन कुशवाहा, अमित कटारिया, गौरव खरे, सचिन कीर ने विजेता टीमों को पुरस्कार प्रदान किए।
देर रात्रि को आयोजित क्वाटर फाइनल मुकाबले में एक रोमांचक मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी चरनाल क्रिकेट टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर निर्धारित 10 ओवर में 106 रन बनाए। जिसमें महेन्द्र ने 34 रन और आदित्य ने 25 रन की शानदार पारी खेली। जवाब में लक्ष्य का मुकाबला करने उतरी अहमदपुर की टीम इस कांटे के मुकाबले में मात्र चार रन से हार गई। इस मुकाबले में अहमदपुर क्रिकेट टीम को अंतिम गेंद पर चार रन की दरकार थी, लेकिन चरनाल के गेंदबाज अनिल ने अंतिम गेंद पर विकेट लेकर यह मैच अपनी टीम के नाम कर दिया। वहीं एक अन्य मुकाबले में मगरदा ने सीलखेड़ा को हराया। इसके अलावा शेखपुरा ने सोनकच्छ क्रिकेट टीम को हराया। वहीं एक अन्य कांटे के मुकाबले में दोराहा ने मैच की अंतिम गेंद पर बैरागढ़ खुमान क्रिकेट टीम को शिकस्त दी। 
शनिवार को खेला जाएगा फाइनल मुकाबला
मीडिया प्रभारी प्रियांशु दीक्षित ने बताया कि शनिवार को  जिला सहकारी बैंक के तत्वाधान में गत दिनों आरंभ हुई रात्रि कालीन टेनिस बाल क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। इस अवसर पर पूर्व विधायक रमेश सक्सेना और जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक अध्यक्ष श्रीमती उषा सक्सेना विजेताओं को पुरस्कार वितरण करेंगी। उन्होंने बताया कि इसमें गत दिनों शुरू हुई प्रतियोगिता में ग्रामीण टीमों ने फाइनल जीतकर 51 सौ रुपए का इनाम जीता।
वहीं श्यामपुर में अब तहसील स्तरीय मुकाबले खेला जा रहा है। जिसमें फाइनल जीतने वाली टीमों को दो गु्रप में विभाजित किया गया है। इसमें फाइनल विजेता टीम को प्रथम पुरस्कार के रूप में 21 हजार, उप विजेता टीम को ग्यारह हजार और तृतीय पुरस्कार के रूप में सात हजार रुपए के अलावा अन्य पुरस्कार दिए जाऐंगे।

Be the first to comment on "तहसील स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल आज"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!