तोगड़िया की अजीबो-गरीब सलाह: मर्दानगी बढ़ाओ हिंदुओं और मुस्लिमों जितना पैदा करो बच्चे

नयी दिल्ली । देश में मुस्लिमों की बढ़ती आबादी को लेकर विश्व हिंदू परिषद के नेता प्रवीण तोगड़िया काफी चिंतित हैं और उन्होंने एक विवादास्पद बयान दे दिया है। तोगडि़या ने हिंदुओं ने लताड़ते हुए एक अजीबो-गरीब सलाह दे डाली। उन्होंने हिंदुु समुदाय में बढ़ती ‘नपुंसकता’ को जिम्मेदार ठहराया और पुरुषों से आह्वान किया कि ”घर जाओ और अपनी मर्दानगी की पूजा करो।”इंडियन एक्सप्रेस की खबर की मानें तो तोगडि़या ने बरुच जिले के जंबुसार में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ये बयान दिया।

उन्होंने हिंदू विवाहित जोड़ों से कहा कि मुस्लिमों की बढ़ती आबादी के जवाब में उन्हें ज्यादा बच्चे पैदा करने चाहिए। तोगड़िया ने ‘लव जिहाद’ और क्रिश्चियन में धर्मांतरण को हिंदू आबादी की परसेंटेज में आई गिरावट का जिम्मेदार बताया।

इस मौके पर तोगड़िया ने युवाओं से तंबाकू का सेवन बंद करने को कहा। तोगड़िया ने युवाओं को बताया कि ”तंबाकू से नामर्दी बढ़ती। तोड़गिया एक डॉक्टर है, इसलिए इस मौके खुद तैयार किया हुआ प्रोटीन प्रोडक्ट लाए थे। उसे दिखाते हुए उन्होंने युवाओं से कहा कि वैसे तो इसकी कीमत 600 रुपए है, लेकिन हम आपको 500 रुपए में ये देंगे। इसे अपनी पत्नी को दो और उससे कहो कि आपके खाने में पाउडर को मिला दे। इससे आपका पौरुष बचा रहेंगा और आप लगातार बच्चे पैदा कर सकेंगे।”

Be the first to comment on "तोगड़िया की अजीबो-गरीब सलाह: मर्दानगी बढ़ाओ हिंदुओं और मुस्लिमों जितना पैदा करो बच्चे"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!