दिल्लीः बदमाशों से भिड़ी पुलिस, पुलिसकर्मी भी घायल, 5 बदमाश गिरफ्तार

नई दिल्ली: रविवार सुबह राजधानी दिल्ली का रोहिणी के सेक्टर-24 अचानक गोलियों की आवाजों से उस समय गूंज उठा जब एक स्विफ्ट कार और एक बाइक पर सवार बदमाशों की दिल्ली पुलिस से मुठभेड़ हो गई. पुलिस को जानकारी मिली थी कि कुछ बदमाश रोहिणी के सेक्टर-24 में एक प्रॉपर्टी डीलर पर हमला करने आ रहे हैं.

पहले से ही चौकस औऱ सतर्क दिल्ली पुलिस ने जैसे ही इस स्विफ्ट कार और उसके पीछे चल रही बाइक को रोकने की कोशिश की, बदमाशों ने पुलिस पर फ़ायरिंग शुरू कर दी.

बाहरी दिल्ली के डीसीपी विक्रमजीत सिंह ने बताया कि इस मुठभेड़ में पुलिस की दो गाड़ियों ने बदमाशों को दोनों तरफ से मौके पर घेर लिया और उनकी कार रोकने के लिए गोली मारकर स्विफ्ट कार का टायर भी पंक्चर कर दिया, लेकिन बदमाशों ने कार के अंदर से ही फायरिंग शुरू कर दी.

delhiii

एक बदमाश ने कार से उतरकर मौके से भागने की कोशिश भी की. डीसीपी का दावा है कि जवाबी फ़ायरिंग में 2 बदमाश सुधीर उर्फ काला और विजय को गोली फायरिंग के दौरान गोली लगी. बदमाशों की फ़ायरिंग में दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए.

काफ़ी क़रीबी मुठभेड़ के बाद सभी 5 बदमाशों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. सुधीर उर्फ़ काला और उसके गैंग पर दिल्ली-एनसीआर में हत्या और लूट के दर्जनों मामले दर्ज हैं. पुलिस का दावा है कि इन बदमाशों के पकड़े जाने से दिल्ली में एक बड़ी वारादात होते-होते बच गई.

Be the first to comment on "दिल्लीः बदमाशों से भिड़ी पुलिस, पुलिसकर्मी भी घायल, 5 बदमाश गिरफ्तार"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!