दिल्ली में नशे में धुत चालक ने वैन से 10 लोगों को कुचला, तीन की हालत नाजुक

राजधानी के अलग अलग जगहों पर हुए सड़क हादसों में एक छात्र समेत दो लोगों की मौत हो गयी। जबकि दर्जन भर से अधिक लोग जख्मी हो गये। रात तिलक विहार इलाके में नशे में धुत एक इको वैन चालक ने कई गाड़ियों को टक्कर मारते हुए कई लोगों को कुचल दिया। हादसे में एक बच्चे समेत दस लोग जख्मी हो गये, जबकि दो कार, दो स्कूटी और दो रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दी। मौके पर माजूद लोगों के काफी मशक्कत के बाद कार चालक पर काबू पाया। गुस्साए लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों कमलेश, धर्मा पंडित, महेंद्र सिंह, मोबिन, जेनेंद्र कौर, पवन बक्शी, दिव्या बक्शी, रमन, तृप्ती कौर और हाफिज को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। जहां तीन की हालत नाजुक बनी हुई है। तिलक नगर थाना पुलिस ने वैन चालक तिलक नगर निवासी अनुप (32) को गिरफ्तार कर लिया है। मेडिकल जांच में अनूप की शराब पीने की पुष्टि हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इसके अलावा मुखर्जी नगर इलाके में बृहस्पतिवार रात सवा ग्यारह बजे पुलिस को स्कूटी सवार दो छात्रों को कुचलने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों छात्रों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने सुमित (21) को मृत घोषित कर दिया।

नवीन की हालत गंभीर बनी हुई है। सुमित मूलत: सोनीपत का रहने वाला था। वह नवीन के साथ किराए के मकान में रहकर एसएससी की तैयारी कर रहा था।

इन तीन इलाकों में भी हुए सड़क हादसे

वहीं, बेगमपुर में बृहस्पतिवार रात पुलिस को सूचना मिली कि रोहिणी सेक्टर 22 के पास एक कार ने स्कूटी सवार दो लोगों को कुचल दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने राजीव नगर निवासी प्रमोद (35) को मृत घोषित कर दिया। जबकि उसके दोस्त आशीष(32) की हालत नाजुक बनी हुई है। आशीष को निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि प्रमोद और आशीष एटीएम से रुपये निकालने के लिए घर से निकला था। घर से कुछ दूरी पर एक कार ने पीछे से स्कूटी में टक्कर मार दी। दोनों युवक कार में फंस गये। कार दोनों को घसीटते हुए काफी दूर तक ले गयी। लोगों ने शोर मचाते हुए कार का पीछा किया लेकिन चालक कार की रफ्तार बढ़ाकर वहां से फरार हो गया। प्रमोद बुजुर्ग माता-पिता, पत्नी मंजू और दो बेटा-बेटी के साथ रहता था। वह कनॉट प्लेस में रहने वाले रियल इस्टेट कंपनी के मालिक के बंगले पर इलेक्ट्रीशियन कार्यरत था। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से कार चालक की पहचान करने में जुटी है।

इसके अलावा खजूरी इलाके में भी अज्ञात वाहन ने सड़क पार करने के दौरान एक युवक को कुचल दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बृजेश को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। बृजेश सोनिया विहार का रहने वाला है।

Be the first to comment on "दिल्ली में नशे में धुत चालक ने वैन से 10 लोगों को कुचला, तीन की हालत नाजुक"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!