दिल्ली : वसंत विहार में बैग के अंदर मिला मोर्टार सेल

Z.Qudari For Httvnews.com

नई दिल्ली। दिल्ली के पॉश इलाके वसंत विहार के सेक्टर-ए में शनिवार सुबह मोर्टार सेल बरामद हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस, एनआईए, एनएसजी और बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच गया। फिलहाल बम निरोधक दस्ता बम को डिफ्यूज कर दिया है।

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार शनिवार सुबह करीब 8.30 बजे पुलिस को सूचना मिली की वसंत विहार के सेक्टर—ए स्थित एक पार्क के पास बैग में बम है। सूचना मिलते ही लोकल पुलिस, बम निरोधक दस्ता व एनआईए की टीम मौके पर पहुंची।

बैग को चेक करने पर उसके अंदर से मोर्टर सेल मिला। पुलिस ने पूरे इलाके को खाली करवा लिया है। एनएसजी टीम ने मोर्टार सेल सफलतापूर्वक हटा दिया है। अब इसकी विस्तृत जांच की जाएगी। फिलहाल पूरे बचाव अभियान को सफलतापूर्वक अंजाम दिया गया।

15 किलोमीटर की दूरी पर हैं पीएम

पॉश इलाके वसंत विहार में बम मिलने से पुलिस की सुरक्षा की पोल खुल गई है। जहां बम मिला है वहां से करीब 15 किलोमीटर की दूरी पर ​पीएम नरेन्द्र मोदी एनसीसी के कार्यक्रम में मौजूद है।

वहीं गणतंत्र दिवस के चाक चौबंद सुरक्षा इंतजामों के बीच तीन दिन पहले इंटेलीजेंस ब्यूरो (आईबी) ने अलर्ट किया था कि पाकिस्तान से फिदायीन आंतकी दस्ता भारत में घुस कर बड़ी तबाही को अंजाम दे सकता है।

Be the first to comment on "दिल्ली : वसंत विहार में बैग के अंदर मिला मोर्टार सेल"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!