देवास सायबर सेल प्रभारी पर प्रोफेसर ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

इंदौर। देवी अहिल्या यूनिवर्सिटी की महिला प्रोफेसर ने देवास सायबर सेल प्रभारी पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए डीआईजी सहित महिला आयोग में शिकायत की है। प्रोफेसर का आरोप है कि एसआई कपड़ों को लेकर भद्दे कमेंट्स करता है।

भंवरकुआं थाना क्षेत्र निवासी प्रोफेसर शुक्रवार को परिजन के साथ डीआईजी ऑफिस पहुंची और देवास में पदस्थ एसआई अजय मिश्रा व उसके साथी अमित जायसवाल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता के मुताबिक वह तीन महीने पूर्व रानीबाग स्थित एक मल्टी में रहने आई है।

बिल्डिंग में रहने वाला एसआई मिश्रा व उसके साथी परेशान करते हैं। 19 मई को मिश्रा व अमित ने विवाद किया और झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। पानी की लाइन और केबल काट दी। सहेलियों पर अनैतिक कार्य करने का आरोप लगाकर बदनाम करने दी धमकी दी। डीआईजी के मुताबिक मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

लड़कियों के फ्लैट पर संदिग्धों का आनाजाना

मिश्रा के मुताबिक प्रोफेसर के आरोप झूठे हैं। रहवासी संघ व चौकीदार ने 22 मई को थाने पर उसकी शिकायत की थी। उसके फ्लैट में कई लड़कियां, संदिग्ध और गुंडों का आना-जाना लगा रहता है। रहवासी व चौकीदार रामलाल के विरोध करने पर वह जान से मारने की धमकी देती है। शिकायत करने पर झूठे आवेदन देकर दबाव बना रही है।

 

 

Be the first to comment on "देवास सायबर सेल प्रभारी पर प्रोफेसर ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!